BJP नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ गौशाला में औषधियां बांटीं, बोले- हर समय मदद को तैयार
Advertisement

BJP नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ गौशाला में औषधियां बांटीं, बोले- हर समय मदद को तैयार

युवा नेता सुभाष चौधरी ने मंगलवार को लंपी स्किन बीमारी से पीड़ित गौवंश को लेकर गौशाला में आयुवेर्दिक औषधियां सौपीं. श्रीराम गौशाला सिलोरा और गोपाल गौशाला रेबारियों की ढाणी में गौ सेवा की, लंपी स्किन और अन्य मौसमी बीमारियों से पीड़ित गायों और गौवंश के उपचार के लिए औषधियों का वितरण किया.

 

BJP नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ गौशाला में औषधियां बांटीं, बोले- हर समय मदद को तैयार

Kisangarh: भाजपा युवा नेता सुभाष चौधरी ने मंगलवार को लंपी स्किन बीमारी से पीड़ित गौवंश को लेकर गौशाला में आयुवेर्दिक औषधियां सौपीं. श्रीराम गौशाला सिलोरा और गोपाल गौशाला रेबारियों की ढाणी में गौ सेवा की, लंपी स्किन और अन्य मौसमी बीमारियों से पीड़ित गायों और गौवंश के उपचार के लिए औषधियों का वितरण किया.

दुस्साहस: गोबर लेने गई दलित नाबालिग से स्कूल के बाथरूम में किया दुष्कर्म

गौरतलब है कि किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में गौवंश लंपी स्किन बीमारी से गौवंश की मौत हो चुकी है. अभी भी बड़ी तादाद में गौवंश बीमारी से संक्रमित है. इससे पूर्व में भी सुभाष चौधरी लंपी स्किन बीमारी से ग्रसित गौवंश पर लगातार गौसेवा कर रहे है. पहले तीन हजार आयुवेर्दिक लड्डू बनाकर गौवंश को खिलाया गया. गौवंश में फैली इस बीमारी को लेकर टीम बनाकर अपनी भूमिका निभा रहे है.

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

इस दौरान भाजपा नेता और सांसद पुत्र सुभाष चौधरी ने गौशाला में गौ माता के उपचार में औषधीयों की कमी के कारण उपचार में कोई कमी न रहे. इसके लिए गौशाला प्रसाशन को कहा कि जब भी औषधियों की आवश्यकता हो उपलब्ध करा दी जाएगी.

गौवंश के उपचार को लेकर पशु चिकित्सक सन्तोषचन्द गुप्ता से बात कर उपचार में कोई कमी न रहने हेतु आश्वस्त किया. इस अवसर पर गौशाला में सन्तोष दास महाराज से आशीर्वाद भी प्राप्त किया. इस दौरान बृजमोहन वैष्णव (छीर बालाजी) जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा, सिलोरा मण्डल अध्यक्ष रामावतार वैष्णव, पार्षद श्रीराम चौधरी, राजूराम चौधरी, कमल कुमावत, राहुल वैष्णव भी मौजूद रहे.

 

 

Trending news