Ajmer News: अजमेर के ब्यावर में 48 घंटे बाद भी हो रही बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी
Advertisement

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर में 48 घंटे बाद भी हो रही बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी

Ajmer news: अजमेर के ब्यावर में समुद्री तूफान बिपरजॉय का असर सोमवार को तीसरे दिन भी बना रहा. ब्यावर उपखंड क्षेत्र में तेज हवा के साथ रिमझिम बारिश का दौर सोमवार को तीसरे दिन भी बना रहा. नमी बढ़ने के कारण मौसम पूरी तरह ठंडा हो गया है.

 

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर में 48 घंटे बाद भी हो रही बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी

Ajmer news: अजमेर के ब्यावर के शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में पिछले 48 घंटे से रिमझिम बारिश का दौर जारी है. लगातार बारिश के कारण तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है. लगातार हो रही बरसात के कारण आमजन जीवन प्रभावित चल रहा है. बरसात के कारण शहर की नीचले इलाकों में पानी भरने से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नुकसान हो रहा

हवा के तेज झौकों से क्षेत्र में कई स्थानों पर पर्यावरण को क्षति पहुंची है. पेड़ों के टूटकर गिरने से विद्युत लाइनों को नुकसान पहुंचा है. जिसके चलते कई क्षेत्रों में बिजली गुल रही.लगातार बरसात के कारण गिरे पानी से शहर के भीतरी इलाकों में नाले एवं नालियों में दिनभर पानी का उफान बना रहा. पानी के साथ बहती गंदगी एवं कचरा सडक़ पर फैल गया.
 
बारिश से लोगों को परेशानी

नाले गंदगी से अटे पड़े होने के कारण सारा पानी सड़क पर बहता रहा. नाले एवं नालियों से पानी निकासी नही हो पाने के कारण शहर के लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है.

 अजमेर की छावनी अंडरपास में पानी
शहर में सोमवार सुबह से हो रही बरसात के कारण शहर के छावनी अंडरपास में पानी भर गया. जिसके कारण ब्यावरखास रोड की और से शहर में आने वालों, शहर से उस और जाने वाले राहगिरों तथा वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सुबह के समय कुछ देर के लिए आवागमन बाधित रहा. बाद में रेलवे की और से डीजल पंप लगाकर पानी को अंडरपास से बाहर निकाला गया. जिसके बाद आवागमन सुचारू हो पाया.

ये भी पढ़ें- Biporjoy Big Effect: बिपरजॉय ने फन को प्रॉब्लम में बदला, ट्रेन, फ्लाइट रद्द, होटलों में कैद पर्यटक

 

Trending news