असंतुलित होकर फिसली बाइक में लगी आग, हादसे में चालक हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253313

असंतुलित होकर फिसली बाइक में लगी आग, हादसे में चालक हुआ चोटिल

आग लगने के कारण बाइक की सीट तथा आगे का टायर जल गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने चोटिल बाइक सवार को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. 

 असंतुलित होकर फिसली बाइक में लगी आग, हादसे में चालक हुआ चोटिल

Beawar: शहर के श्री मेगा हाईवे स्थित मिशन ग्राउंड के सामने हाथ ठेले वाले से बचने के चक्कर में एक बाइक सवार अंसतुलित होकर फिसल गया. बाइक के स्लिप होते ही बाइक सवार गिरकर चोटिल हो गया और इस दौरान बाइक ने आग पकड़ ली.

आग लगने के कारण बाइक की सीट तथा आगे का टायर जल गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने चोटिल बाइक सवार को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. इस दौरान अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने बाइक में लगी आग को बुझाया. इस दौरान बड़ी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित हो गए. जानकारी के अनुसार चर्च रोड अंबेडकर नगर निवासी 18 वर्षीय कार्तिक पुत्र राजेश सोमवार दोपहर में चांग चितार रोड स्थित लाज हवेली से अपने घर आ रहा था.

 बताया जा रहा है कि इस दौरान मिशन ग्राउंड के सामने एक हाथ ठेले वाले से बचने के चक्कर में बाइक अंसतुलित होकर स्लिप हो गई. बाइक के स्लिप होते ही चालक कार्तिक नीचे गिर गया और बाइक ने आग पकड़ ली. हादसे में चालक कार्तिक चोटिल हो गया. जिसका एकेएच में उपचार जारी है.

Report-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें- अजमेर: जेल में बंद कैदियों को बनाया जा रहा है आत्मनिर्भर, जानिए कैसे...

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news