अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 100 से ज्यादा लोग चपेट में आए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446057

अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 100 से ज्यादा लोग चपेट में आए

गंभीर घायलों को 108 एम्बुलेंस व निजी संसाधनों से सीएचसी पीसांगन उपचार के लिए लाया गया. जहां पर चिकित्सक लक्ष्मी कांत गौड़, देवराज राव सहित चिकित्साकर्मियों की टीम उपचार में जुट गई.

अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 100 से ज्यादा लोग चपेट में आए

Ajmer: अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों ने अंतिम संस्कार में शामिल लोगों पर अचानक हमला बोल दिया. हमले में करीब 100 से अधिक लोग चपेट में आ गए. वहीं मधुमक्खियों के हमला करते ही अफरा तफरी मच गई और लोग बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगे. अचेतावस्था में लोगों को बुधवाड़ा पीएचसी व निजी क्लिनिक पर उपचार के लिए पहुंचाया गया.
 
वहीं गंभीर घायलों को 108 एम्बुलेंस व निजी संसाधनों से सीएचसी पीसांगन उपचार के लिए लाया गया. जहां पर चिकित्सक लक्ष्मी कांत गौड़, देवराज राव सहित चिकित्साकर्मियों की टीम उपचार में जुट गई. चिकित्सालय के वार्ड में पीड़ितों व परिजनों की भीड़ लग गई. वहीं एक बेड पर 2-2 पीड़ितों को एक साथ लेटाकर उपचार किया गया. 

बता दें कि बुधवाड़ा पीएचसी में 30 से अधिक, पीसांगन सीएचसी में 40 से अधिक पीड़ितों सहित 30 से अधिक पीड़ितों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक बुधवाड़ा निवासी बाबूलाल पुत्र शंकरलाल साहू की मृत्यु हो गई थी. बाबूलाल के अंतिम संस्कार में लोग व रिश्तेदार गए थे. जो मधुमक्खियों के हमले के शिकार हुए.

Reporter-Ashok Singh Bhati

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news