Beawar: इलेक्ट्रिक मोटर स्टार्ट करने गया था युवक, लगा ये.. फिर लौटकर नहीं आया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257738

Beawar: इलेक्ट्रिक मोटर स्टार्ट करने गया था युवक, लगा ये.. फिर लौटकर नहीं आया

ब्यावर के सेंदडा रोड दयानंद कॉलोनी में इलेक्ट्रिक मोटर स्टार्ट करते समय करंट की चपटे में आने से युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद लाश की परिजनों के सुपुर्द.

Beawar: इलेक्ट्रिक मोटर स्टार्ट करने गया था युवक, लगा ये.. फिर लौटकर नहीं आया

Beawar: शहर के सेंदडा रोड दयानंद कॉलोनी में गुरुवार सुबह पानी के हौज पर लगी पानी की मोटर स्टाट्र करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आकर अचेत हो गया. हादसे के बाद परिजनों ने उसे उपचार के लिये राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने युवक के शव को मोरचरी में रखकर सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. 

अस्पताल की सूचना पर मौके पर पहुंचे सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल मीणा ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों के सुपुर्द की.

 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों की और से दी गई तहरीर के अनुसार सेंदडा थानान्तर्गत रामगढ़ सेडोतान हाल निवासी सेंदडा रोड दयानंदज कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय नरेन्द्रसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह गुरुवार सुबह अपने घर के पानी के हौज पर लगी पानी की मोटर को चालू कर रहा था.

बताया जा रहा है कि इस दौरान नरेन्द्र को करंट लग गया. करंट लगने के बाद नरेन्द्र के परिजनों ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.

Reporter- Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

 

Trending news