Beawar: बस में चढ़ने को लेकर पुलिसकर्मी की गुडागर्दी, दोस्तों के साथ मिलकर रोडवेज बस चालक को मिलकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221027

Beawar: बस में चढ़ने को लेकर पुलिसकर्मी की गुडागर्दी, दोस्तों के साथ मिलकर रोडवेज बस चालक को मिलकर पीटा

Beawar news ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर गुरुवार सुबह बस में चढ़ने की बात को लेकर एक पुलिसकर्मी तथा बस चालक के बीच विवाद हो गया. मारपीट की घटना में बस चालक के सिर तथा पेट पर गंभीर चोटें आई.

Beawar News

Beawar news ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर गुरुवार सुबह बस में चढ़ने की बात को लेकर एक पुलिसकर्मी तथा बस चालक के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान तैश में आए पुलिसकर्मी ने बस चालक के साथ हाथापाई की. साथ ही फोन कर अपने 4-5 दोस्तों को बस स्टैंड बुलाया. बस स्टैंड पहुंचे दोस्तों के साथ पुलिसकर्मी ने बस चालक को नीचे उतारकर उसे लातों-घूसों से खूब पीटा.

मारपीट की घटना में बस चालक के सिर तथा पेट पर गंभीर चोटें आई. बताया जा रहा है कि इस दौरान बस स्टैंड पर तैनात पुलिसकर्मी बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उसके साथ भी हाथापाई की थी.

 उधर, मामले की जानकारी मिलते ही रोडवेज के कर्मचारियों ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.  मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सिटी थाने के पुलिसकर्मियों ने मारपीट करना वालों सहित बस चालक को जीप में बैठाकर थाने लाई, जहां पर बस चालक ने मारपीट करने वालों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई.

 इसके बाद घायल बस चालक को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय ले जाकर उसका उपचार करवाया. जानकारी के अनुसार मसूदा शेरगढ़ निवासी रोडवेज बस चालक ब्रह्मालाल पुत्र कल्याणमल प्रजापति गुरुवार सुबह रोडवेज की बस लेकर जयपुर जाने के लिए ब्यावर बस स्टैंड पहुंचा. 

बताया जा रहा है कि बस से सवारियां उतर रही थीं. इस दौरान वहां खड़ा एटीएस अजमेर में तैनात एक पुलिसकर्मी मोहममद रफीक बस में चढऩे का प्रयास कर रहा था. इस पर बस चालक ने उसे टोकते हुए पहले सवारियां उतरने तथा उसके बाद बस में चढ़ने को कहा. यह बात रफीक को नागवारा गुजरी और उसने बस चालक के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने फोन कर अपने अन्य दोस्तों को बस स्टैंड बुला लिया. जहां पर सभी ने बस चालक ब्रह्मालाल के साथ मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

सिटी थाना पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस संदर्भ में ब्यावर आगार के मुख्य प्रबंधक निरंजन शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना को लेकर सिटी थाने में शिकायत दी गई है.

ये भी पढ़ें- मुहाना में हुई 71 लाख की लूट का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news