Beawar: प्रशासन ने दूर की हिट एंड रन कानून की विभिन्न भ्रांतियां, जिला कलेक्टर ने ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2041924

Beawar: प्रशासन ने दूर की हिट एंड रन कानून की विभिन्न भ्रांतियां, जिला कलेक्टर ने ली बैठक

Beawar news: हिट एंड रन कानून को लेकर देशभर में वाहन चालकों का विभिन्न भ्रांतियों को लेकर विरोध जारी है.  जिला कलेक्टर रोहिताश्वसिंह तोमर तथा जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह ने बताया कि हिट एंड कानून को लेकर जिले में कई भ्रांतिया फैली है.

जिला कलेक्टर ने ली बैठक

Beawar news: हिट एंड रन कानून को लेकर देशभर में वाहन चालकों का विभिन्न भ्रांतियों को लेकर विरोध जारी है. इस संदर्भ में जिला प्रशासन की ओर से जिले के प्रमुख वाहन स्वामियों को समझाइश कर इस कानून के बारे में फैली विभिन्न भ्रांतियों को लेकर जानकारी दी. जिला कलेक्टर रोहिताश्वसिंह तोमर तथा जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह ने बताया कि हिट एंड कानून को लेकर जिले में कई भ्रांतिया फैली है.

अधिकारियों को निर्देश दिए 
 इसलिए जिले में कानून व्यवस्था बनी रहे और किसी भी तरह की अप्रिय घटना ना हो. इसके लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर बजरंग सिंह, एएसपी हिमांशु जांगिड, सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार व जिले के सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने बैठक ली. साथ ही अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले में प्रशासनिक व कानून व्यवस्था बनी रहे एवं वाहन स्वामियों की इन भ्रांतियों को दूर कर समझाइश करे.

मंडी सचिव को निर्देश
 बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने जिला रसद अधिकारी को सभी आपूर्ति सुचारू रूप से निर्बाध रखने, आपूर्ति की गणना करने के निर्देश दिए. अतिरिक्त जिला कलेक्टन ने जिला परिवहन अधिकारी को वाहन स्वामियों की यूनियन के प्रतिनिधियों से बात कर समझाइश करने के निर्देश दिए। साथ ही मंडी सचिव को निर्देश दिए कि फल, सब्जी व अन्य खाद्य व्यवस्थाओं की आपूर्ति की जानकारी लेकर मांग अनुसार आपूर्ति निरंतर सुचारू जारी रखने की व्यवस्था करें. 

पूरे देश में विरोध 
आपको बता दें कि हिट एंड रन कानून जब से संसद में पेश हुआ तब से ही पूरे देश में वाहन चालकों कि ओर से आक्रोश का मामला देखने को मिल रहा है. देश के हर एक कोने में वाहन चालकों की ओर से विरोध देखने को मिल रहा है. तो वहीं इस आक्रोश से राजस्थान भी नहीं बचा वहा भी वाहन चालकों की ओर से विरोध देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें:राजीव गांधी युवा मित्रों का राजसमंद कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन,कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Trending news