Beawar: एसडी कॉलेज के छात्रावास की मरम्मत की मांग को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन
Advertisement

Beawar: एसडी कॉलेज के छात्रावास की मरम्मत की मांग को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

Beawar News: एसडी कॉलेज छात्र संघ पदाधिकारियों ने एसडी कॉलेज छात्रावास की मरममत करवाने की मांग की है. इस बाबत छात्र संघ पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन दिया. 

Beawar: एसडी कॉलेज के छात्रावास की मरम्मत की मांग को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

Beawar: एसडी कॉलेज छात्र संघ पदाधिकारियों ने एसडी कॉलेज छात्रावास की मरममत करवाने की मांग की है. इस बाबत छात्र संघ पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन दिया. एसडीएम मृदुलसिंह के नाम दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि लंबे समय से एसडी कॉलेज का छात्रावास बंद पड़ा है, जिसके कारण दूर-दराज से आने वाले विद्यार्थियों को शहर में महंगे किराये पर मकान लेकर रहना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Indian Law : लड़ाई में आपके हाथों हो किसी की मौत तो मिलेगी सजा या होंगे बरी, जानिए

छात्र संघ पदाधिकारियों ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग ने बिना जांच किए ही छात्रावास की बिल्डिंग को अयोग्य घोषित कर दिया, जबकि उक्त भवन का केवल प्लास्टर गिरा है. भवन में कहीं पर भी कोई दरार नहीं है. इसलिए इसकी जांच करवा कर रहने लायक कक्षों का प्लास्टर करवाया जावें ताकि बाहरी छात्रों को रहने की सुविधा मिल सके. साथ ही छात्र संघ पदाधिकारियों ने महाविद्यालय में स्थित महिला छात्रावास को भी छात्रों के लिए उपलब्ध करवाने की मांग की है. पदाधिकारियों ने बताया कि उक्त भवन सही स्थिति में है और यहां पर किसी भी छात्रा ने यहां रहने हेतु आवेदन नहीं किया है जिसके चलते उक्त भवन का सदुपयोग छात्रों के लिए किया जा सकता है.

ज्ञापन देने वालों में छात्र संघ अध्यक्ष गजेन्द्रसिंह रावत, मनीष परिहार, हेमन्तसिंह, गोपालसिंह, सुमित चौहान, आकाश चौहान, मनोज टांक, प्रेमचंद, नरेश, तूफान, विरेन्द्रसिंह, नरेन्द्र, महेन्द्रसिंह तथा राकेश आदि छात्र शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

 

Trending news