Beawar News: गोदाम में लगी आग, लाखों के पटाखे जलकर हुए राख! महिला की मौत
Advertisement

Beawar News: गोदाम में लगी आग, लाखों के पटाखे जलकर हुए राख! महिला की मौत

Beawar latest News: ब्यावर के नेहरू गेट के पास बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते पटाखे के गोदाम में लग गई. आगजनी की घटना में एक महिला की मौत हो गई और इसके साथ ही लाखों के पटाखे जलकर राख हो गए. 

फाइल फोटो

Beawar News: राजस्थान के ब्यावर के नेहरू गेट के पास बुधवार को एक पटाखे के गोदाम में आग लगने की खबर आई है. गोदाम में लगी आग और पटाखों के धमाके के कारण रिहायशी इलाके में लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई. घटना की जानकारी  मिलते ही पुलिस प्रशासन और दमकल के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया. हालांकि आग लगने की अज्ञात कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है. 

पूरी खबर

जानकारी के अनुसार ब्यावर के नेहरू गेट के पास स्थित एक मकान में बने पटाखे के गोदाम में बुधवार की सुबह अचानक आग लग गई. गोदाम में लगी आग और पटाखों के धमाके के कारण रिहायशी इलाके में लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना दमकल और पुलिस प्रशासन को दी गई, जिसके बाद दमकल कर्मी दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक गोदाम में रखे लाखों रुपये के पटाखे आग की भेंट चढ गई. 

यह भी पढ़े: ग्रैप-4 की पाबंदी के बाद सरकारी भवन से हटाया अवैध कबाड़ी का अतिक्रमण

वहीं घटना के बाद मकान मालिक तथा उनकी बेटी के तबियत बिगड़ने के वजह से उन्हे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर बेटी की मौत हो गई. हालांकि पटाखे के गोदाम में आग लगने की वजह अभी तक पता चल पाया है. वहीं घटना की जानकारी पर कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर, एसपी नरेंद्र सिंह, एसडीएम मृदुल सिंह तथा नगर परिषद सचिव विकास कुमावत भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़े: मतदाता जागरूकता के लिए  छात्र-छात्राओं ने निकाली रैली, किया यह ऐलान

ब्यावर एसडीएम मृदुल सिंह ने बताया की बुधवार सुबह जानकारी मिली की नेहरू गेट के बाहर एक मकान में बने पटाखे के गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई है. जिसके बाद दमकल की टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया. सिंह ने बताया कि आगजनी की इस घटना में मकान मालिक की 26 वर्षीय बेटी डिंपल की मौत हो गई हैं. उसके पिता राजेंद्र टुंडवाल का राजकीय अमृतकौर अस्पताल में उपचार जारी है. एसडीएम सिंह ने बताया कि प्रशासन की टीम अब इस बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है, कि शहर में और कितने पटाखों के गोदाम घरों में बने हुए है. तथा इन पटाखों के गोदामों  को शहर के रिहायशी इलाकों से दूर बनाने के लिए पाबंद किया जाएगा.

Trending news