Beawar: तेजा मेले की सांस्कृतिक संध्या में खूब जमा रंग, लोक कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336651

Beawar: तेजा मेले की सांस्कृतिक संध्या में खूब जमा रंग, लोक कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां

तेजा मेले के शुभारंभ अवसर पर रविवार की रात भव्य सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. नरेश मदानी परिवार के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में पायल म्मयूजिकल इवेंट के बैनर तले प्रदेशभर से आए लोक कलाकारों ने लोक गीत एवं लोक नृत्यों की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

Beawar: तेजा मेले की सांस्कृतिक संध्या में खूब जमा रंग, लोक कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां

Beawar: शहर के ऐतिहासिक तेजा मेले के शुभारंभ अवसर पर रविवार की रात भव्य सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. नरेश मदानी परिवार के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में पायल म्मयूजिकल इवेंट के बैनर तले प्रदेशभर से आए लोक कलाकारों ने लोक गीत एवं लोक नृत्यों की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. श्रोताओं ने भी देर रात तक जमकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया. 

संचालक विजय शर्मा के निर्देशन में कार्यक्रम का शुभारंभ कलाकार पी-जॉन ने तेरी जय हो गणेश के साथ किया. उसके बाद गुरूवंदना सारे तीर्थ धाम आपके चरणो में गुरूदेव की प्रस्तुति दी. कार्यक्रम के दौरान जयपुर से से आई कलाकारा हीना ने सत्यम शिवम् सुंदरम् के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया. उसके बाद हीना ने लीलण म्हारी जाईजे गढ खरनाल भजन के साथ तेजाजी के दरबार में हाजरी लगाई.

उसके बाद कलाकार पंकज मरवाड़ी ने पधारो म्हारे देश गीत पर मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी. कार्यक्रम की अगली कड़ी में गोरबंद ग्रुप के कलाकारों ने लड़ली लूमा झूमा रे, घुमेरदार लहंगो, गोरबंध नखरालो जैसे राजस्थानी गीतों पर मनमोहक चरी नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शकों को मन मोहा. देर रात तक चली सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियां दी. आयोजन के दौरान मेला मजिस्ट्रेट तहसीलदार ब्यावर मोहनसिंह राजावत भी मौजूद थे. 

Reporter- Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news