घूसखोर ASP दिव्या मित्तल की जेल से फोटो वायरल, नंगे पैर बंदियों के साथ खड़ी लाइन में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1543790

घूसखोर ASP दिव्या मित्तल की जेल से फोटो वायरल, नंगे पैर बंदियों के साथ खड़ी लाइन में

ASP Divya Mittal: अजमेर की सेंट्रल जेल से ASP दिव्या मित्तल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह नंगे पैर महिला बंदियों के साथ लाइन में खड़ी हैं. बता दें कि ASP दिव्या मित्तल लग्जरी लाइफ की शौकनी हैं. 

घूसखोर ASP दिव्या मित्तल की जेल से फोटो वायरल, नंगे पैर बंदियों के साथ खड़ी लाइन में

ASP Divya Mittal: हाली ही में 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल (ASP Divya Mittal) को गिरफ्तार किया गया था. वही, फिलहाल वह अजमेर की सेंट्रल जेल बंद है और वहीं से दिव्या मित्तल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. बता दें कि दिव्या मित्तल एक लग्जरी लाइफ जीने वाली अफसर थी. वह कई अरबों की मालकिन हैं. 

अजमेर की सेंट्रल जेल के अंदर से दिव्या मित्तल की इस फोटो में वह अपने काले कारनामों के चलते नंगे पैर लाइन में खड़ी हैं. वहीं, इतनी सर्दी में सीमेंट के फर्श पर नंगे पांव खड़ी ASP दिव्या मित्तल की यह तस्वीर खूब चर्चा में बनी हुई है. जानकारी के अनुसार, ASP दिव्या मित्तल को तीन फरवीर तक हिरासत में रखा गया है. 

नंगे पैर लाइन में खड़ी ASP दिव्या मित्तल
अजमेर की सेंट्रल जेल में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामपाल जाट महिला बंदी सुधार गृह में अचानक निरीक्षण के लिए गए थे. वहीं, जाट के निरीक्षण की यह फोटो शेयर की गई, जिसमें लग्जरी लाइफ की शौकनी ASP दिव्या मित्तल अपने गलत कामों के चलते आम महिला बंदियों की तरह लाइन में नंगे पांव खड़ी नजर आ रही हैं. 

कोर्ट ने दिव्या मित्तल की जमानत अर्जी की खारिज
वहीं, पुलिस ने ASP दिव्या मित्तल को रिमांड के दौरान इलेक्ट्रोनिक्स आइटम्स, लैपटॉप और कुछ चीजें बारमद की हैं, जिनकी एफएसएल टीम जांच करेगी. बता दें कि ASP दिव्या मित्तल के केस को लेकर मंगलवार यानि 25 जनवरी को एसीबी कोर्ट में दोनों ओर से बहस की गई, जिसमें दिव्या मित्तल की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई. 

मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल दिव्या मित्तल की फैमिली चिड़ावा में पिलानी में रह रही है. घर में उनके माता-पिता और उनके दो भाई हैं.  ASP दिव्या मित्तल की गिरफ्तारी के बाद से उनकी परिवार और उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. 

यह भी पढ़ेंः घूसखोर दिव्या मित्तल की लेक्चरर से एएसपी बनने तक की कहानी, 2010 में पास की RPSC

Trending news