भीम में ड्यूटी के दौरान एक और पुलिस कांस्टेबल पर हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244353

भीम में ड्यूटी के दौरान एक और पुलिस कांस्टेबल पर हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड के बाद भीम थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं घटित हो रही है.अज्ञात हमलावर पुलिस के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं.

भीम में ड्यूटी के दौरान एक और पुलिस कांस्टेबल पर हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ब्यावर: उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड के बाद भीम थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं घटित हो रही है.अज्ञात हमलावर पुलिस के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं. उदयपुर हत्याकांड के दूसरे दिन भीम थाने में तैनात एक कांस्टेबल की गर्दन पर तलवार से हमला करने की घटना के सात दिन बाद सोमवार को एक बार फिर अज्ञात लोगों ने एक और पुलिस कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें: उदयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, शांति की अपील

भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान कांस्टेबल पर हमला

हमले में कांस्टेबल को भीम के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार देने के बाद राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया. भीम से रैफर होकर ब्यावर पहुंचे जख्खमी कांस्टेबल को ब्यावर में भी प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे उच्च उपचार के लिए अजमेर के लिए रैफर किया गया. जानकारी के अनुसार, सोमवार को भीम में उदयपुर हत्याकांड के विरोध में भाजपा की और से विरोध-प्रदर्शन किया गया था.इस दौरान दिवेर थाने में तैनात कांस्टेबल 51 वर्षीय भजेराम पुत्र गोपीराम भीम स्थित कृषि मंडी रोड स्थित बदनोर चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात था.

जानकारी मिल रही है कि इस दौरान किसी अज्ञात ने भजेराम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.हमले के दौरान कांस्टेबल हमले से बचने का प्रयास कर रहा था.इस दौरान उसके दोनों हाथ बुरी तरह से जखमी हो गए.जखमी भजेराम को ब्यावर एकेएच लाने के दौरान अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया.

उदयपुर घटना के दूसरे दिन पुलिस पर जानलेवा हमला

मालूम हो कि उदयपुर हत्याकांड के दूसरे दिन भी भीम में कुछ उपद्रवियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के गले पर तलवार से हमला कर बुरी तरह से जख्खमी कर दिया था. भीम थाना क्षेत्र में लगातार पुलिसकर्मियों पर हो रहे हमले चिंता का विषय बने हुए है.आखिर वे कौन लोग है जो पुलिस को ही निशाना बना रहे हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news