Nupur Sharma के बयान पर अजमेर में मुस्लिम समुदाय में गुस्सा, ऐसे जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219290

Nupur Sharma के बयान पर अजमेर में मुस्लिम समुदाय में गुस्सा, ऐसे जताया विरोध

Nupur Sharma : पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादास्पद बयान की वजह से बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा के खिलाफ राजस्थान के मुस्लिम समाज में गुस्सा है और ये ही गुस्सा अजमेर में मौन जुलूस के रूप में देखने को मिला.

 

Nupur Sharma के बयान पर अजमेर में मुस्लिम समुदाय में गुस्सा, ऐसे जताया विरोध

Nupur Sharma : पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादास्पद बयान की वजह से बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ देश भर में मुस्लिम समुदाय प्रदर्शन कर रहा है और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. अजमेर के  किशनगढ़ में भी मंगलवार को जनरल मुस्लिम समाज कमेटी के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मौन जुलूस निकाला.

किशनगढ़ के गांधीनगर क्षेत्र से शुरू हुआ मुस्लिम समाज का जुलूस रूपनगढ़ रोड होते हुए मुख्य चौराया जामा मस्जिद पहुंचा. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता जुलूस के साथ तैनात रहा. मुख्य चौराहे पर पहुंचे जुलूस में लोगों ने हाथों में तख्तियां ले रखी थी जिसमें संविधान बचाने की बात और आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात लिखी गयी थी.

 कुछ देर में ही जुलूस वापस मुख्य बाजार से गांधीनगर क्षेत्र के लिए रवाना हो गया. जनरल मुस्लिम कमेटी के तत्वावधान में उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा. आपको बता दें कि मुस्लिम समुदाय नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहा है.

प्रदर्शन में शामिल मुसलमानों का कहना है कि नूपुर शर्मा को निलंबित करना और जिंदल को पार्टी से बर्खास्त करना काफी नहीं है. इन दोनों पर कड़ी कार्रवाई और इन्हें गिरफ्तार किया जाना जरूरी है. वही मुस्लिम समाज के विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से पूरा होने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली.

आपको बता दें कानून व्यवस्था के तहत करीब 300 पुलिस जवानों समेत पुलिस रैंक के आला अधिकारियों की जुलूस में ड्यूटी लगाई गई थी. किशनगढ़ सीओ सिटी कार्यालय में देर रात तक जुलूस पर लेकर मीटिंग चलती रही है.

ये भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी सरकार की 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने की तैयारी, पढ़ें पूरी खबर
अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news