अजमेर में राखी पर बिक रहे गजब के नारियल! NDA-I.N.D.I.A नारियल को लेकर लोगों में कौतहुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847909

अजमेर में राखी पर बिक रहे गजब के नारियल! NDA-I.N.D.I.A नारियल को लेकर लोगों में कौतहुल

Ajmer News : अजमेर में बिक रहे NDA और I.N.D.I.A के नाम से नारियल पिछले कई सालों से अलग-अलग नामो से नारीयल बेचते है 30 अगस्त को राखी का पर्व है. अब ऐसे अजमेर के आगरागेट पर अवतार सिंह द्वारा 2 अलग अलग नामो से नारियल बेचे जा रहे है.

अजमेर में राखी पर बिक रहे गजब के नारियल! NDA-I.N.D.I.A नारियल को लेकर लोगों में कौतहुल

Ajmer News : अजमेर में रक्षाबंधन के मौके पर मोजूदा राजनीति का भी असर देखा जा रहा है. रक्षाबंधन पर बिकने वाले नारियल पर इसका असर देखा जा रहा है. I.N.D.I.A की कीमत 25 रुपये तो वही NDA बिक रहा 30 में. जी हां यह कोई मजाक नही बलिक हकीकत है विधानसभा चुनाव नजदीक है तो अब अजमेर में रक्षाबंधन के मौके पर नारियल भी INDIA और NDA के नामों से बिक रहा है.

पिछले 10 सालों से नारियल बेच रहे अवतार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की जो भी ट्रेंड में चल रहे होते हैं. उन्हीं के नाम पर रक्षाबंधन पर पर वह नारियल भेजते हैं. अवतार सिंह ने बताया कि इस तरह से नारियलों को नामों से बेचने के चलते उनकी ग्राहकी भी अच्छी होती है आए जो व्यक्ति जिसे पसंद करता है वह उन नारियलों को खरीदता है. वहीं ग्राहक नरेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि अवतार सिंह कई सालों से नारियल बेचने का काम कर रहे हैं और यह पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बार उनके द्वारा सचिन पायलट, अशोक गहलोत बीजेपी कांग्रेस सहित कई नाम से बाजार में नारियल बेचे जा चुके हैं.

अजमेर में बिक रहे NDA और I.N.D.I.A के नाम से नारियल पिछले कई सालों से अलग-अलग नामों से नारीयल बेचते है. 30 अगस्त को राखी का पर्व है अब ऐसे अजमेर के आगरा गेट पर अवतार सिंह द्वारा 2 अलग अलग नामों से नारियल बेचे जा रहे हैं. जिसमें एनडीए की कीमत 30 रुपये है तो दूसरी ओर इंडिया की कीमत 25 रुपये है गठबंधन के बाद नरेंद्र मोदी सब पर भारी है. वहीं ग्राहकों ने जानकारी देते हुए बताया कि अब लोगों में यह उत्सुकता है कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कर पाएगी या फिर कांग्रेस की गठबंधन पार्टी इंडिया ! अब ऐसे में रक्षाबंधन नारीलों के नाम एनडीए और इंडिया के नाम से बिकना कौतहुल बन चुका है.

ये भी पढ़ें-

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

Trending news