ब्यावर में फैक्ट्र में घुसे चोर ने चौकीदार को बनाया बंधक, फिर वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345857

ब्यावर में फैक्ट्र में घुसे चोर ने चौकीदार को बनाया बंधक, फिर वारदात को दिया अंजाम

Ajmer: ब्यावर में फैक्ट्र में घुसे चोर ने चौकीदार को पहले बंधक बनाया और फिर वारदात को अंजाम दिया.

ब्यावर में फैक्ट्र में घुसे चोर ने चौकीदार को बनाया बंधक, फिर वारदात को दिया अंजाम

Ajmer: ब्यावर के अजमेर-श्री सीमेन्ट लिंक रोड बाडी घाटी स्थित एक मिनरल फैक्ट्री में घुसे चोरों ने फैक्ट्री के चौकीदार को बंधक बनाकर फैक्ट्री से लाखों रूपए के माल उडा लिए. शातिर चोर जाते समय फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को जला गए. चोरी की घटना की जानकारी शनिवार सुबह फैक्ट्री पहुंचे मजदूरों को बॉयल मिल चालू करने के दौरान हुई. मजदूरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक ने इस लेकर में सदर थाना पुलिस को सूचना दी.

फैक्ट्री मालिक की ओर से दी गई सूचना के बाद सदर थाना पुलिस के एएसआई चेतन सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. एएसआई चेतन सिंह के अनुसार शहर के लोकाशाह नगर निवासी ललित कुमार लोढ़ा जैन की अजमेर-श्री सीमेन्ट लिंक रोड बाडी घाटी मे केएन मिनरल फैक्ट्री है. जैन ने बताया कि शुक्रवार देर रात को 7-8 अज्ञात लोग उसकी फैक्ट्री में घुसे और फैक्ट्री के चौकीदार चौकीदार सुहावा निवासी कमरूदीन पुत्र हजारी से मारपीट की और उसके हाथ पैर बांधकर रस्सी से उल्टा लटका दिया. इस दौरान चोरों ने फैक्ट्री में लगे ट्रांसफार्मर से ऑयल और कॉपर, पावडर चैक करने की मशीन व ग्राइंडर, डीवीडी मशी तथा मोबाइल लेकर चले गए.

जैन के अनुसार चोरों ने सबूत नष्ट करने के लिए फैक्ट्री में लगे सीसी टीवी कैमरे को डीवीआर को जला दिया. फैक्ट्री मालिक जैन के अनुसार रात के समय चौकीदार खूब चिल्लाया लेकिन फैक्ट्री के आसपास जंगल होने के कारण कोई भी उसकी मदद के लिए पहुंच पाया. उधर फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जेम्स वेब से दिखा फैंटम गैलेक्सी का 'दिल', वैज्ञानिकों को मिली अहम जानकारी

यह भी पढ़ेंः पानी पर रहने वाले मेंढक मिले पेड़ों पर, वैज्ञानिक हैरान, कहीं इंसानों के लिए नई मुसीबत तो नहीं

Trending news