Ajmer: पूर्व भाजपा नेता पलाड़ा पर रेप केस लगाने वाली सब-इंस्पेक्टर अरेस्ट, बोली- 3 करोड़ दो, वरना बर्बाद कर दूंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294960

Ajmer: पूर्व भाजपा नेता पलाड़ा पर रेप केस लगाने वाली सब-इंस्पेक्टर अरेस्ट, बोली- 3 करोड़ दो, वरना बर्बाद कर दूंगी

जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा के घर में घुसकर उन पर महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस महिला द्वारा पूर्व में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता और सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पलाड़ा पर रेप का आरोप लगाया गया था.

सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

Ajmer: जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा के घर में घुसकर उन पर महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस महिला द्वारा पूर्व में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता और सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पलाड़ा पर रेप का आरोप लगाया गया था. इसके बाद उसने कोर्ट में अपने बयान बदल दिए थे और कोर्ट में कहा था कि पुलिस अधिकारियों के दबाव में आकर उसने झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

जबरन घुसने और हंगामा करने का आरोप
यही महिला रविवार देर रात जवाहर नगर स्थित पलाड़ा दंपत्ति के घर पहुंची और वहां हंगामा खड़ा करते हुए घर में घुसने का प्रयास किया जिसे लेकर पुलिस ने महिला को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया. पलाड़ा की बेटी शिव प्रताप ने सब इंस्पेक्टर महिला के खिलाफ घर में जबरन घुसने और हंगामा करने के साथ ही पैसे मांगने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है और इसे लेकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया.

 शिव प्रताप की रिपोर्ट में बताया गया रविवार रात करीब 10:15 बजे महिला सब इंस्पेक्टर जनरल जवाहर नगर स्थित घर में घुस गई और उनकी मां जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा पर मारने और हमला करने की कोशिश की. महिला द्वारा पहले भी ऐसी हरकत की जा चुकी है इसे लेकर थाने में शिकायत दी गई है इससे पहले थी फोन पर कई बार मैसेज और अन्य माध्यम से धमकियां दी गई है.

ये भी पढ़ें- रंजीता कोली मेरी छोटी बहन, लेकिन बचपना छोड़े सांसद, क्यों बिना बताए रात को रुट चेंज किया - विश्वेंद्र सिंह

जेल भिजवाने की धमकी दी
महिला द्वारा कहा गया कि 3 करोड़ रुपए दो अन्यथा उनके माता-पिता को वह बर्बाद कर देगी और घर के बाहर नहीं जाएगी. मां सुशील कंवर पलाड़ा को कहा कि 3 करोड़ रुपए नहीं दिए तो उनके पति को जेल भिजवा देगी. इस मामले की सूचना पर रविवार देर रात पुलिस के अधिकारी और सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को समझाया भी गया और जबरन हंगामा और धमकी देने के बाद उसे हिरासत में लिया गया है जिसे एडीएम सिटी के समक्ष पेश भी किया गया. इस मामले की पुष्टि अजमेर एसपी द्वारा की गई है. इस पूरे घटनाक्रम की जांच सब इंस्पेक्टर प्रीति रतनू द्वारा की जा रही है.
अजमेर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter- Ashok Bhati

Trending news