एलिवेटेड रोड का सिंगल लेन चालू, मंत्री धारीवाल ने वर्चुअल उद्घाटन कर आम लोगों को किया समर्पित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445707

एलिवेटेड रोड का सिंगल लेन चालू, मंत्री धारीवाल ने वर्चुअल उद्घाटन कर आम लोगों को किया समर्पित

 स्मार्ट सिटी की ओर से बनाए जा रहे एलिवेटेड रोड के एकतरफा राष्ट्रीय का राजस्थान के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने उद्घाटन किया है.

एलिवेटेड रोड का सिंगल लेन चालू, मंत्री धारीवाल ने वर्चुअल उद्घाटन कर आम लोगों को किया समर्पित

अजमेर: स्मार्ट सिटी की ओर से बनाए जा रहे एलिवेटेड रोड के एकतरफा राष्ट्रीय का राजस्थान के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने उद्घाटन किया है. ऑनलाइन तरीके से किए गए उद्घाटन को लेकर अजमेर कलेक्ट्रेट वीडियो कांफ्रेंस में तमाम व्यवस्थाएं की गई, जहां जिला कलेक्टर अंजली के साथ ही नगर निगम के डीए और स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे साथ ही शहर कांग्रेस के पदाधिकारी भी इस मौके पर मौजूद रहे, जिन्होंने बताएं कि एलिवेटेड निर्माण कार्य काफी धीमी गति से चल रहा है जिसके कारण व्यापारियों के अलावा आम जनता को परेशानियां उठानी पड़ रही है.

उम्मीद जताई कि राजस्थान सरकार इस विषय में बेहतर काम करेगी और जल्द एलिवेटेड निर्माण कार्य पूर्ण होगा. जिला कलेक्टर अंजलि ने बताया कि योगेश मंत्री द्वारा ऑनलाइन तरीके से एलिवेटेड रोड के एक रूट का उद्घाटन किया गया है जिस पर जल्द ही लाइटिंग की व्यवस्था करते हुए रात्रि में शुरू किया जाएगा और अगर इसमें डिवाइडर की आवश्यकता पड़ती है तो फिर यातायात पुलिस की मदद लेकर यह व्यवस्था की जाएगी जिससे की आम जनता को दुर्घटना से बचाया जा सके और उनकी यात्रा सुगम हो सके..

अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए बताया कि यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था और केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजना स्मार्ट सिटी के तहत इसके लिए 251 करोड रुपए भी स्वीकृत किए गए थे इसके बावजूद भी इसका उद्घाटन चोरी-छिपे यूडीएच मंत्री द्वारा ऑनलाइन तरीके से किया गया और जनप्रतिनिधियों को अलग कमरे में बिठाकर केवल देखने के लिए बुलाया गया, जिसके कारण अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी अजमेर दक्षिण के विधायक अनिता भदेल और वासुदेव देवनानी ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया है साथी अपमानित करने का आरोप भी लगाया है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news