Ajmer: नशे के खिलाफ अजमेर पुलिस का अभियान, गांजे के साथ 1 युवक के किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364035

Ajmer: नशे के खिलाफ अजमेर पुलिस का अभियान, गांजे के साथ 1 युवक के किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक के पास से 1 किलो 110 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. 

अजमेर पुलिस का अभियान

Ajmer: अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक के पास से 1 किलो 110 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. दरगाह थाना पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया आरोपी टोंक के काली पलटन दीवान जी का कुआं का रहने वाला मोहम्मद माहिर पुत्र वसीम अहमद है, जो इन दिनों जलाली चौक 16 खंबा मस्जिद के पीछे दरगाह क्षेत्र में खानाबदोश के रूप में रह रहा था. 

पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान इस युवक के नशे के कारोबार में लिप्त होने की सूचना मिली थी और उसके बाद जब उसकी तलाशी ली गई, तो इसके पास से यह गांजा बरामद हुआ है. गिरफ्तार किया गया मोहम्मद इससे पहले भी नशे के कारोबार में लिप्त रहा है और इसके खिलाफ दरगाह थाना में ही एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. वर्ष 2008 में जब इसे क्लॉक टावर थाना पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था, तो इसके पास से हेरोइन बरामद हुई थी, जिसके चलते इसको 22 महीने तक जेल में रहना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू

गिरफ्तार किए गए आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड भी है और यह लंबे समय से नशे के कारोबार में लिप्त रहा है. दरगाह थाना पुलिस द्वारा आरोपी मोहम्मद माहिर को आज अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह नशे की खेप कहां से लाया था और अजमेर में यह खेप किसे सप्लाई होनी थी.

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news