Ajmer news: मंदिर में महिला को बातों में उलझा कर सोने की चेन ले भागा अज्ञात लुटेरा
Advertisement

Ajmer news: मंदिर में महिला को बातों में उलझा कर सोने की चेन ले भागा अज्ञात लुटेरा

Ajmer latest news: अजमेर जिले ब्यावर शहर के गोपालजी मोहल्ला स्थित राधा-कृष्ण मंदिर में शुक्रवार अलसुबह एक अज्ञात लुटेरे द्वारा एक महिला श्रद्धालु को बातों में उलझा कर सोने की चेन चोरी कर ले गया. 

 Ajmer news: मंदिर में महिला को बातों में उलझा कर सोने की चेन ले भागा अज्ञात लुटेरा

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले ब्यावर शहर के गोपालजी मोहल्ला स्थित राधा-कृष्ण मंदिर में शुक्रवार अलसुबह एक अज्ञात लुटेरे द्वारा एक महिला श्रद्धालु को बातों में उलझा कर सोने की चेन उडा ले जाने का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में पीडि़ता ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी. शिकायत पर पीडि़ता के घर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार गोपालजी मौहल्ला निवासी पुष्करनारायण टेलर की 57 वर्षीय पत्नी श्रीमती लीला देवी शुक्रवार अलसुबह गोपालजी मौहल्ला स्थित श्री राधाकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करने गए थी. पीडि़ता के अनुसार इस दौरान मंदिर में वह पेडों को पानी पिला रही थी. 

इसी समय मंदिर में आए एक युवक ने उसे इशारा कर पास बुलाया तथा एक पोटली देते हुए उससे कहा कि अभी उसकी नौकरी लगी है और वह भगवान को गुप्त दान चढ़ाना चाहता है. इस दौरान युवक ने उसे बातों में उलझा लिया और गुप्त दान को सोने से छुआने की बात कही. इस पर पीडि़ता ने गले में पहने सोने की चेन को पोटली को छुआने का प्रयास किया तो युवक ने कहा कि इसे गले से खोलकर छुआना है. इस पर पीडि़ता ने सोने की चेन गले से उतारकर गुप्त दाने की पोटली से स्पर्श कराने का प्रयास किया. तो युवक ने चेन अपने हाथ में ले ली और गुप्तदान वाली पोटली में रखते हुए.

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

 महिला से कहा कि वह यह पोटली मंदिर के बरामदे में रख कर जा रहा है और उसे जाने के बाद पोटली से सोने की चैन निकाल लेना और गुप्तदान मंदिर में चढ़ा देना. इतना कहते हुए युवक मंदिर के तिबारे में आ गया और पोटली रख कर चला गया. युवक के जाने के बाद जब पीडि़ता तिबारे में रखी पोटली को उठाया तो पाया कि ना तो उसमें पैसें थे और ना ही सोने की चेन. पोटली से सोने की चेन गायब होने की जानकारी मिलते ही पीडि़ता लीला देवी के होश उड़ गए. जैसे-तैसे कर साथ की महिलाओं के साथ वह घर पहुंची पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. इस पर परिजनों ने सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. सूचना पाकर मौके पर  पुलिस पहुंची. पीड़िता से जानकारी लेने के बाद अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े-  40 साल की भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा ने पहना पिंक क्रॉप टॉप, अदाओं पर मर-मिटे लोग

 

Trending news