Ajmer News: तीन महिलाओं से दुराचार के मामले में सरपंच आरोपी गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1930208

Ajmer News: तीन महिलाओं से दुराचार के मामले में सरपंच आरोपी गिरफ्तार

Ajmer latest News: राजस्थान के जिला अजमेर के ब्यावर के जवाजा थाना पुलिस ने विगत 3 माह से दुराचार के मामले में फरार आरोपी सरपंच को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी सरपंच पर 3 महिलाओं ने दुराचार के अलग-अलग मामले जवाजा थाने में दर्ज करवा है.

फाइल फोटो

Ajmer News: राजस्थान के जिला अजमेर के ब्यावर के जवाजा थाना पुलिस ने विगत 3 माह से दुराचार के मामले में फरार आरोपी सरपंच को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी सरपंच पर 3 महिलाओं ने दुराचार के अलग-अलग मामले जवाजा थाने में दर्ज करवा है.

पूरी खबर

जिला पुलिस अधीक्षक के अनुसार गत 3 माह पूर्व एक पीड़िता  ने उपस्थित होकर बाडिया बाहु ग्राम पंचायत सरपंच, के विरूद्ध दुराचार की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद दो अन्य परिवादियाओं ने भी उक्त व्यक्ति के विरूद्ध दुराचार संबंधी रिपोर्ट पेश की.आरोपी सरपंच को इस बात की भनक लगने के बाद से ही वह घर से फरार हो गया. जिसे जिला स्पेशल टीम ने पकरने में सफलता प्राप्त की है. 

यह भी पढ़े: जवाहर कला केन्द्र की ओर से 26वें लोकरंग महोत्सव का आयोजन

 

पुलिस थाना जवाजा क्षेत्र के ग्राम बाडिया बाहु के सरपंच राजेन्द्र सिंह के विरूद्ध थाने में अलग-अलग समय कुल 3 दुराचार के मामले दर्ज हुए. जिसमें पहले में पीड़िता ने बताया, कि एक दिन वह घर में अकेली थी. तब मौका पाकर सरपंच राजेन्द्र सिंह उसके घर में घुस आया, व उसके साथ दुराचार किया. आरोपी ने  पीड़िता के फोटो व वीडियो बना लिये व घटना के बाद ब्लैक मेल कर देहशोषण किया करता था. तथा इस बारे में किसी को ना बताने के लिये धमकाया भी करता था. 

परिवादिया ने लोकलाज व आरोपी सरपंच के प्रभाव तथा उसकी धमकियों के चलते किसी को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया. अंत में परिवादिया ने हिम्ममत जुटा कर पुलिस थाना जवाजा में अपनी आपबीती सुनाई व प्रकरण दर्ज करवाया.
इस प्रकरण के दर्ज होने के बाद पीड़ित दो अन्य महिलाओं ने भी हिम्ममत जुटा कर थाना जवाजा में सरपंच के खिलाफ दुराचार के प्रकरण दर्ज करवाए. 

यह भी पढ़े: मतदाता जागरूकता को लेकर दिव्यांगजन वाहन रैली

पुलिस अधीक्षक के अनुसार जब आरोपी सरपंच को अपने विरुद्ध दर्ज हुए प्रकरणों की जानकारी हुई, तो वह घर से फरार हो गया. तथा लगातार अलग-अलग जगहों पर छुपता रहा. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में उसके घर, रिश्तेदारों व अन्य छिपने के स्थानों पर दबिश देती रही. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक ब्यावर के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमा जागिड के निकट सुपरविजन जिला स्पेशल टीम व पुलिस थाना जवाजा की गठित टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की. 

मुखबीरों से मिली जानकारी व अन्य जानकारियों के विश्लेषण से संयुक्त टीम ने मंगलवार को आरोपी सरपंच को दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त की हैं. पुलिस टीम में जवाजा थानाधिकारी राजेन्द्र ताडा, हैड कामस्टेबल जिला स्पेशल टीम जितेन्द्रसिंह, संजय जाखड, कालूराम जवाजा थाना, कांस्टेबल जिला साईबर सैल प्रवीण चौधरी, अजयसिंह, अनिल कुमार, सुशील टोगस तथा सुरेन्द्रसिंह आदि शामिल रहे. 

Trending news