अजमेर: मनाली में घूमने गए ब्यावर के 7 दोस्त आपदा का हुए शिकार,आरटीडीसी चेयरमैन ने परिजनों को दी सांत्वना
Advertisement

अजमेर: मनाली में घूमने गए ब्यावर के 7 दोस्त आपदा का हुए शिकार,आरटीडीसी चेयरमैन ने परिजनों को दी सांत्वना

अजमेर न्यूज: मनाली में घूमने गए ब्यावर के 7 दोस्तों के प्राकृतिक आपदा का शिकार होने पर आरटीडीसी चेयरमैन ने परिजनों को सांत्वना दी. साथ ही उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया.

अजमेर: मनाली में घूमने गए ब्यावर के 7 दोस्त आपदा का हुए शिकार,आरटीडीसी चेयरमैन ने परिजनों को दी सांत्वना

Beawar, Ajmer: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली में घूमने गए ब्यावर के 7 दोस्त आपदा का शिकार हो गए. जिसके चलते चार दोस्तों के शव ब्यावर पहुंच गए लेकिन 3 दोस्तों के शव अभी भी लापता हैं. इन सभी मृत युवकों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ब्यावर पहुंचे. साथ ही  मृतक के परिजनों से संवाद करते पर उन्हें सांत्वना भी दी गई.

हिमाचल प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों से की जा रही बातचीत

परिजनों को यह भरोसा दिलाया गया कि उन्हें सरकार के साथ ही अन्य स्थानों से मदद दिलवाई जाएगी. वहीं लापता हुए 3 और दोस्तों की तलाश के लिए हिमाचल प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों से भी बातचीत की गई. जिससे कि जल्द से जल्द उनको तलाश किया जा सके और वह सकुशल घर लौट सके. इस मौके पर कांग्रेस नेता मनोज चौहान पूर्व नगर परिषद सभापति गोविंद पंडित पूर्व नेता प्रतिपक्ष दलपत सिंह मेवाड़ा सहित पार्षद और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

प्राकृतिक आपदाओं पर किसी का भी बस नहीं चलता- राठौड़

मीडिया से बातचीत करते हुए राठौड़ ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक आपदा में ब्यावर के युवाओं ने अपनी जान गवाई हैं. प्राकृतिक आपदाओं पर किसी का भी बस नहीं चलता ऐसे में किसी को भी दोष देना गलत होगा. इन सभी दोस्तों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें आश्वस्त किया गया है कि सरकार की ओर से उन्हें तमाम व्यवस्थाएं और मुआवजा की व्यवस्था की जाएगी.

 जो क्षति हुई है उसे पूर्ण नहीं किया जा सकता. वहीं उन्होंने राजसमंद सांसद दीया कुमारी द्वारा हिमाचल सरकार पर उठाए गए सवाल को लेकर कहा कि यह बेतुका बयान है प्राकृतिक आपदा पर किसी का बस नहीं चलता. अगर इस तरह से सोचे तो फिर हाल ही में हुआ ट्रेन हादसा केंद्र सरकार की देन है. इस तरह से राजनीति नहीं करनी चाहिए.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news