Ajmer News: आरपीएफ ब्यावर पोस्ट ने वायर चोरी गैंग का किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Ajmer News: आरपीएफ ब्यावर पोस्ट ने वायर चोरी गैंग का किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Ajmer News:  आरपीएफ ब्यावर पोस्ट ने वायर चोरी गैंग का पर्दाफाश किया गया है, आरोपी गिरफ्तार.रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर 108 किलो वजनी करीब 33 हजार रुपए कीमत के वायर बरामद किए.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Ajmer News: अजमेर में रेलवे सुरक्षा बल ब्यावर पोस्ट ने रेलवे के वायर चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को रंगे हाथों चोरी के माल समेत गिरफ्फतार किया है.आरोपियों को आरपीएफ ने रेलवे न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें माल बरामदगी के लिए रिमांड पर लिया गया. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर 108 किलो वजनी करीब 33 हजार रुपए कीमत के वायर बरामद किए.

लोगों की गतिविधियां संदिग्ध

रेलवे सुरक्षा बल इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. आरपीएफ के एसआई नरेश कुमार ने बताया कि रविवार को आरपीएफ के कांस्टेबल मदन लाल और माधव सिंह रेलवे ट्रैक पर सुरक्षा की दृष्टि से गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान उन्हें डीएफसी के ट्रैक पर न्यू बांगड ग्राम रेलवे स्टेशन के पास कुछ लोगों की गतिविधियां संदिग्ध लगी.

ड्रम से वायर चोरी कर रहे थे

जिस पर उन्होंने नजर रखी तो कुछ लोग स्टेशन के पास रखे ड्रम से वायर चोरी कर रहे थे.आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर आरोपी फरार होने लगे लेकिन जवानों ने दो आरोपियों सेदरियां निवासी 27 वर्षीय भरत उर्फ कालू तथा थापड़ी का थाक लगेत खेडा निवासी 20 वर्षीय दिनेश को पकड़ लिया.

अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है

सूचना मिलने पर रेलवे सुरक्षा बल ब्यावर पोस्ट प्रभारी सावित्री सैनी,उपनिरीक्षक नरेश कुमार और स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंची. आरोपियों के कब्जे से आरपीएफ ने 9 बंडल एल्युमिनियम एएल 59 कनेक्टर वायर जिसमें 118 मीटर वायर था जब्त किया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने अपने साथियों प्रकाश और किशन के साथ वारदात करना स्वीकार किया.

उन्होंने बताया कि प्रकाश और किशन मौके से फरार हो गए.जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ रेल अधिनियम की धारा 147 और 3 के तहत मामला दर्ज कर लिया. रेलवे सुरक्षा बल द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- अब स्कूलों में सरस्वती मां की मूर्ति या चित्र नहीं होने पर होगी कड़ी कार्रवाई, ड्रेस कोड भी लागू होने बात शिक्षा मंत्री ने कही

 

Trending news