अजमेर की नई कलेक्टर ने पद संभालते ही शहर की सफाई और पर्यटन को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

अजमेर की नई कलेक्टर ने पद संभालते ही शहर की सफाई और पर्यटन को लेकर कही ये बड़ी बात

Ajmer news: अजमेर नवनियुक्त जिला कलेक्टर भारती दीक्षित ने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है और उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार की अलग-अलग योजनाओं के साथ ही तमाम योजनाओं का लाभ आम जनता को मिले और वह हर स्कीम में नंबर वन रहे इसका प्रयास किया जाएगा.

 

अजमेर की नई कलेक्टर ने पद संभालते ही शहर की सफाई और पर्यटन को लेकर कही ये बड़ी बात

Ajmer: अजमेर नवनियुक्त जिला कलेक्टर भारती दीक्षित ने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है और उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार की अलग-अलग योजनाओं के साथ ही तमाम योजनाओं का लाभ आम जनता को मिले और वह हर स्कीम में नंबर वन रहे इसका प्रयास किया जाएगा. 

इस मौके पर उन्होंने अजमेर पहुंचने पर यहां की सफाई व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और बताएगी शहर में सफाई व्यवस्था सही ढंग से नहीं देखी है, जिसे लेकर कार्रवाई की जाएगी. जिससे शहर को साफ स्वच्छ और शानदार बनाया जा सके. पर्यटन के स्तर को बढ़ावा देने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है. उन्होंने कहा कि अजमेर शानदार सिटी है और यहां पर पर्यटन का काफी स्कोप है. इसको बेहतर करने के लिए कार्य को और बेहतर करने की आवश्यकता है. जिसे लेकर योजनाबद्ध रूप से काम किया जाएगा. 

वहीं जिले की समस्त योजनाओं में अलग-अलग कार्यों को लेकर अधिकारियों से फीडबैक दिया जाएगा जिससे की आम जनता को राहत प्रदान करने के साथ ही शहर की व्यवस्था को और बेहतर सुधारा जा सके स्मार्ट सिटी हो या फिर अलग-अलग सड़क निर्माण और विकास कार्य इन सभी को गति मिली इस पर भी विशेष फोकस रखा जाएगा.

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार ने सोमवार रात आईएएस के ट्रांसफर लिस्ट जारी की थी, जिसमें अजमेर जिला कलेक्टर अंशदीप का ट्रांसफर पंजीयन एवं मुद्रांक आईजी अजमेर किया गया है, इनके स्थान पर झालावार कलेक्टर भारती दीक्षित को अजमेर लगाया गया है, जिन्होंने मंगलवार को पदभार ग्रहण करते हुए अपनी प्राथमिकताएं बताईं .

यह भी पढ़ेंः 

National Dengue Day 2023: डेंगू के इन लक्षणों को पहचानने में लापरवाही से जा सकती है जान, ऐसे करें बचाव

LSG vs MI Dream11 Prediction, Best Team: लखनऊ और मुंबई को बीच टक्कर आज, क्या आपकी ड्रीम-11 है इतनी दमदार

Trending news