Ajmer: मां ने प्रेमी संग मिलकर की मासूम की हत्या, जंगल में दिया वारदात को अंजाम
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1988518

Ajmer: मां ने प्रेमी संग मिलकर की मासूम की हत्या, जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Ajmer news: अजमेर जिले में नसीराबाद स्थित 8 वर्षीय बालक की हत्या की वारदात का अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने पर्दाफाश किया है. बच्चे की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर डाली. 

Ajmer: मां ने प्रेमी संग मिलकर की मासूम की हत्या, जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Ajmer news: अजमेर जिले में नसीराबाद स्थित 8 वर्षीय बालक की हत्या की वारदात का अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने पर्दाफाश किया है. बच्चे की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर डाली. पुलिस ने बच्चों की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पर जुटी है.

बालक की निर्मम तरीके से हत्या

 पूरे मामले का खुलासा करते हुए अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने बताया कि नसीराबाद-भीलवाड़ा राजमार्ग पर मोतीपुरा के जंगल में बुधवार को एक 8 वर्षीय बालक की लाश मिली थी. हत्यारे ने बालक की हत्या निर्मम तरीके से की थी. मां और उसके प्रेमी ने मिलकर बालक के दोनों हाथ कमर के पीछे की ओर से बांध रखे थे और बच्चे का कपड़े से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी.

 जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने बताया कि बच्चा उनके प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था. जिसके चलते मां ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले में हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है. 

बच्चों की मां ने साजिश के तहत बच्चे को लेकर निकली 
पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने बताया की 28 दिसंबर को हत्या के फिराक में  बच्चों की मां ( संगिता ) अपने आठ साल के मासूम बच्चे को लेकर गांव से निकली थी. रास्ते में प्रेमी लालाराम बैरवा भी उनके साथ मिल गया औक उनके साथ नसीराबाद चला गया.  दिन से शाम तक तीनों घूमे. 

जंगल में दिया घटना को अंजाम 
लेकिन पहले से बच्चों की मां और उसके प्रेमी ने योजना बना रखी थी. जिसके बाद प्रेमी लालाराम बैरवा ने बच्चे के जूस में भांग मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद कोई असर न होने पर उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर दिया. फिर दोनों ने मिलकर बच्चे को मोतीपुरा के एक पत्थर की फैक्ट्री के पास ले गए.  जहां एक जंगल में ले गए, वहां बेतहम मां ने अपने आंचल को बच्च के गले को खींचा.  साथ बच्चे पर वहां मौजूद पत्थरों से वार किया. और लाश को वहीं छोड़ वापस लौट आए.  

 इसे भी पढ़ें: अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम

Trending news