अजमेर: आनासागर झील में कूदे मां बेटे, मिली महिला की लाश, झील में बेटे की तलाश जारी
Advertisement

अजमेर: आनासागर झील में कूदे मां बेटे, मिली महिला की लाश, झील में बेटे की तलाश जारी

Ajmer News: आनासागर झील में मानसिक अवसाद में चल रहे जयपुर निवासी मां बेटे के कूदने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवा कर परिजनों को सूचित किया.

अजमेर: आनासागर झील में कूदे मां बेटे, मिली महिला की लाश, झील में बेटे की तलाश जारी

Ajmer News: आनासागर झील में मानसिक अवसाद में चल रहे जयपुर निवासी मां बेटे के कूदने से हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी आनासागर में तैरती मिली लाश के बाद सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने बेटे के शव को लेकर तलाश शुरू की और सिविल डिफेंस की मदद से आनासागर में तलाशी अभियान चलाया गया. 

मामले की जानकारी देते हुए गंज थाने के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम सूचना मिली कि जयपुर के रहने वाली मीना अग्रवाल और अनुभव अग्रवाल लंबे समय से परेशान हैं और वह जयपुर से अजमेर आए हैं लेकिन यहां भी लापता है. इसकी सूचना पर अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए. जहां सामने आया कि जयपुर के रहने वाले राकेश अग्रवाल की पत्नी मीना अग्रवाल अपने बेटे अनुभव अग्रवाल के साथ बारादरी के आसपास देखी गई है. वहीं इस मामले में रात को जानकारी ली गई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली जिसके बाद सुबह मीना अग्रवाल का शव बारादरी के पास आना सागर झील में तैरता हुआ मिला.

पुलिस ने शव को स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवा कर परिजनों को सूचित किया और उसकी पहचान करवाई. वहीं आज में ही एक चप्पल की जोड़ी भी ली जिससे प्रतीत हुआ कि बेटा भी आना सागर झील में ही कूदा है. उनके बेटे अनुभव की तलाश के लिए सिविल डिफेंस की मदद से अभियान चलाया जा रहा है लेकिन दोपहर तक कोई सूचना नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- नहाते समय गैस गीजर में लगी आग, बुरी तरह झुलसा युवक, आखिर क्यों बढ़ रहे हैं ऐसे मामले?

फिलहाल इस मामले में शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर मामले की जांच की जा रही हैं. वहीं बेटे अनुभव की तलाश भी की जा रही है जिससे कि इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा सके. वहीं पुलिस दोनों मां बेटे क्यों परेशान है और इसके पीछे क्या वजह है. इसे लेकर भी जानकारी जुटा रही है. जिससे कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा सके.

Trending news