अजमेर: बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Advertisement

अजमेर: बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अजमेर न्यूज: बदमाशों ने अजमेर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान हजारों रुपये की नकदी चोरों ने पार कर ली.पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है.

अजमेर: बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Ajmer: अजमेर के चंद्रवरदाई इलाके में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और हजारों रुपए की नगदी और एलईडी के साथ महंगे सामान पर हाथ साफ कर लिया. इस वारदात में शामिल दो चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर पीड़ित ने रामगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

हजारों रुपए की नकदी पार

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. पीड़ित रवि प्रकाश बेरवा ने बताया कि वह अपने ससुराल परिवार के साथ गए थे. जहां से वह श्याम बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उनके पड़ोसी ने सूचना दी कि उनकी मकान में चोरी की वारदात हुई है. वह किशनगढ़ से वापस लौट कर अपने घर पहुंचे जहां देखा तो अज्ञात बदमाशों ने घर के साथ ही अलमारी का ताला तोड़ लिया और उसमें रखी हजारों रुपए की नकदी चुरा ली. साथ ही बच्चों के गुल्लक को भी तोड़ दिया और उसके पैसे भी ले गए.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वहीं एलईडी के साथ ही अन्य कीमती सामान लेकर बदमाश फरार हो गए. घर में चोरी करने आए दो चोर घर में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है. जिसमें वह वारदात के बाद फरार होते दिखाई दे रहे हैं. इस मामले की शिकायत तुरंत रामगंज थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है पीड़ित रवि ने बताया कि देर रात को ही इस वारदात के बाद ही पड़ोस की कॉलोनी में रात्रि में पढ़ाई करने वाले बच्चों ने दो चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया जबकि सीसीटीवी में वही दो चोर नजर आ रहे हैं फिलहाल पुलिस इस चोरी की वारदात को लेकर तफ्तीश में जुटी है..

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना

Trending news