Ajmer: गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों का सामान जलकर राख
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1956778

Ajmer: गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों का सामान जलकर राख

Ajmer news: किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित शिव टेंट हाउस के गोदाम में रविवार देर रात को भीषण आग लग गई कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

ajmer fire news

Ajmer news: किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित शिव टेंट हाउस के गोदाम में रविवार देर रात को भीषण आग लग गई कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आसमान में आग की तेज लपटे देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल के तीन वाहनों ने आग बुझाने की कड़ी मेहनत की.

पड़ोसियों ने पानी फेंक टाला  बड़ा हादसा 
 अजमेर से आई दमकल की एक और गाड़ी की मदद से करीब तीन घंटे के बाद आग पर पाया गया.आगजनी में गोदाम में रखा लाखो रुपए का सामान जलकर राख हो गया. वही गोदाम में खड़ी टवेरा गाड़ी भी जलकर स्वाह हो गई गनीमत रही की पड़ोसियों ने छत से टंकी से पानी फेंक कर अपने मकान को बचाया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. वही जिला प्रशासन के अलर्ट मोड़ पर आदेश होने के बाद भी किशनगढ़ नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट की गैर मौजूदगी भी सवाल खड़े कर रही है.

नगर परिषद आयुक्त पर उठे सवाल 
 कलेक्टर के आदेश के बावजूद मुख्यालय में आयुक्त की अनुपस्थित चर्चा का विषय बनी वही अकेले फायर इंचार्ज रामप्रसाद चौधरी ने सारी व्यवस्था को संभाले रखा. तो वही मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी विकास चौधरी भी खुद पानी की बाल्टी से आग बुझाते नजर आए.भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी भी मौके पर पहुंच टेंट हाउस मालिक से घटना की जानकारी ली. नुकसान को लेकर चिंता जताई इस दौरान नगर परिषद सभापति दिनेश सिंह राठौड़ सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे.

शिव टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग से नगर परिषद आयुक्त  पर सावाल उ ठ रहें है की जिला प्रशासन के अलर्ट मोड़ पर आदेश होने के बाद भी नगर परिषद आयुक्त घटना के दौरान मौजूद नहीं रहें. जिसे अकेले फायर इंचार्ज रामप्रसाद चौधरी को पूरी जिम्मेदीपरी संभालनी पड़ी. इसे साफ-साफ प्रशासन के आदेशो का मजाक बनाना कहेंगे.   

इसे भी पढ़ें: दिवाली के बाद क्या है पेट्रोल और डीजल के भाव ? जानें लेटेस्ट कीमत

Trending news