अजमेर- खेत पर काम के दौरान युवक की मौत, मशीन के चपेट में आने से खत्म हुई जिंदगी
Advertisement

अजमेर- खेत पर काम के दौरान युवक की मौत, मशीन के चपेट में आने से खत्म हुई जिंदगी

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में बिजयनगर रोड दादाबाड़ीके सामने स्थित एक खेत पर समतलीकरण कार्य करने के दौरान एक युवक समतलीकरण मशीन में फंस गया. 

अजमेर- खेत पर काम के दौरान युवक की मौत, मशीन के चपेट में आने से खत्म हुई जिंदगी

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में बिजयनगर रोड दादाबाड़ीके सामने स्थित एक खेत पर समतलीकरण कार्य करने के दौरान एक युवक समतलीकरण मशीन में फंस गया. मशीन के दांतों में फंसने के कारण युवक की दर्दनाक मौत हो गई. अचानक घटित उक्त हादसे के कारण ट्रेक्टर चला रहा चालक भी सकते में आ गया. हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक के चिल्लाने की आवाजे सुनकर आसपास के लोग खेत पर पहुंचे तथा कडी मशक्त के बाद मशीन के दांतों में फंसे युवक को बाहर निकाल कर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय भिजवाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान के 4 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, 20 जिलों में अगले 48 घंटे झमाझम बारिश

घटना की सूचना के बाद एकेएच मोरचरी पहुंचे सिटी थाने के एएसआई हरिराम ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बिजयनगर रोड जैन दादाबाडी के सामने निवासी पप्पू सांखला का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट के पास ही एक खेत स्थित है. उक्त खेत पर शनिवार को खेत समतलीकरण का कार्य ट्रेक्टर मशीन द्वारा किया जा रहा था. 

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

इस दौरान पप्पू सांखला का 38 वर्षीय पुत्र ज्ञानप्रकाश सांखला भी ट्रेक्टर के साथ था. जानकारी मिली है कि इस दौरान ज्ञानप्रकाश भी ट्रेक्टर के साथ ही था. काम के दौरान ज्ञानप्रकाश का संतुलन बिगडने के कारण वह मशीन में फंस गया और दांतों में फंस कर अकाल मौत का शिकार हो गया. उधर अचानक घटित उक्त हादसे के चलते माली समाज के लोगों में शोक की लहर दौड गई.

 

Trending news