अजमेर न्यूज:पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ने की दरगाह में जियारत, बोले- चारों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926606

अजमेर न्यूज:पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ने की दरगाह में जियारत, बोले- चारों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

अजमेर न्यूज:पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने की दरगाह में जियारत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि चारों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

अजमेर न्यूज:पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ने की दरगाह में जियारत, बोले- चारों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

अजमेर न्यूज: विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में महाना छट्टी शरीफ के खास मौके पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मखमली चादर व अकीदत के फुल पेश किए.

जियारत के बाद आहाता ऐ नूर में ख्वाजा साहब की शान में सूफियाना कलाम उन्होंने सुने. कव्वालों ने हरियाला बना आया , तेरा नाम ख्वाजा मोईनुद्दीन , तेरे करम की बात ना पुझो ,कलाम सुनाए.

आहाता ऐ नूर के बाद खादिम ने ख्वाजा साहब की तस्वीर भेंट की. इसके बाद मीडीया से बातचीत में बताया कि चारों राज्यों में कांग्रेस आ रही है. ख्वाजा साहब की दरगाह में देश में अमन चैन खुशहाली रहे इसकी दुआ उन्होंने मांगी. साथ ही कांग्रेस सभी राज्यों में जीत हासिल करेगी ये बात उन्होंने कही.

वहीं भाजपा के आला पदाधिकारी ने नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र का सर्वे करवा कर इस विधानसभा क्षेत्र से वापस रामस्वरूप लांबा को ही चुनावी दंगल में उतारा है. नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने चुनावी दंगल में उतरने से पूर्व मंदिरों में विशेष पूजा अर्चना एवं प्रार्थना की और देराठूं चौराहे के निकट स्थित अपने फार्म हाउस पर पहुंचकर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासियों से रूबरू होकर चुनावी दौरे का शुभारंभ किया.

इस मौके पर उन्होंने फार्म हाउस से चुनावी दौरे का शुभारंभ करते हुए भवानीखेड़ा, बिठूर, पचमंता, मांगलियावास होते हुए पंचायत समिति पीसांगन के विभिन्न गांव का सघन दौरा किया. साथ ही भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं से मुलाकात करके भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news