Ajmer: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर उपलक्ष्य में रक्तदान शिवर का हुआ आयोजन
Advertisement

Ajmer: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर उपलक्ष्य में रक्तदान शिवर का हुआ आयोजन

अजमेर न्यूज: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर उपलक्ष्य में रक्तदान शिवर का आयोजन हुआ.रक्तदान शिविर में 101 यूनिट ब्लड संग्रहित किया गया.राजेन्द्र राठौड़ को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की शुभकामनायें दी.

Ajmer: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर उपलक्ष्य में रक्तदान शिवर का हुआ आयोजन

Kekri, Ajmer: राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर उपलक्ष्य में रविवार को भाजपा नेता व पूर्व प्रधान भूपेंद्र सिंह शक्तावत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. 

रक्तदान शिविर में 101 यूनिट ब्लड संग्रहित किया गया. रक्तदान शिविर का शुभारम्भ पूर्व प्रधान भूपेन्द्र सिंह शक्तावत ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया. 

इस मौके पर पूर्व प्रधान भूपेन्द्र सिंह शक्तावत ने कहा कि मानव जीवन में रक्तदान सबसे बड़ा धर्म है. क्योंकि मानव जीवन को बचाने के लिए कभी ऐसा समय आता है. जिस दौरान मनुष्य को रक्त की जरूरत होती है. रक्तदान करने से मनुष्य की खोई हुई जिंदगी को वापस प्राप्त कर सकते हैं. रक्तदान एक ऐसी चीज है जिससे बड़ा कोई पुण्य का काम नहीं है. 

रक्तदान शिविर के दौरान युवाओं में उत्साह देखा गया. युवाओं ने उत्साह से रक्तदान किया. शिविर में केकड़ी के राजकीय जिला अस्पताल से आई टीम ने 101 यूनिट रक्त संग्रहित किया. शिविर में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये जुड़कर भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की. 

राजेन्द्र राठौड़ को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की शुभकामनायें दी. राजेन्द्र राठौड़ ने सभी रक्तदाताओं व भाजपा कार्यकर्ताओं का रक्तदान करने के लिए आभार जताया. राठौड़ ने कहा कि उनके जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाकर जो पुण्य का काम किया है,यही सबसे बड़ा धर्म है. 

रक्तदान से दूसरे लोगों की जिंदगी बच सकेगी. शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया. इस दौरान भाजपा नेता हेमेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह,राजेश खाती,दुर्गेश प्रजापत सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Trending news