अजमेर: बाइक सवार बदमाश दंपति से पर्स छीनकर हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
topStories1rajasthan1461899

अजमेर: बाइक सवार बदमाश दंपति से पर्स छीनकर हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाने में बाइक सवार बदमाशों ने दंपति से पर्स स्नैचिंग की थी, जिसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है.

अजमेर: बाइक सवार बदमाश दंपति से पर्स छीनकर हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाने में बाइक सवार बदमाशों पर पर्स स्नैचिंग का आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जानकारी देते हुए थाने के एएसआई अमरचंद ने बताया कि शांतिपुरा निवासी मनोज कुमार जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 27 अक्टूबर को घर में शादी होने के चलते नया बाजार ज्वेलरी की खरीदारी करने गए थे, जहां पर उन्होंने दो सोने की चेन और अंगूठी खरीदी थी और अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट रहे थे. 

इस दौरान पुरानी चौपाटी के नजदीक दो बदमाश उनका पीछा करते हुए पहुंचे और उनकी पत्नी के हाथ से बैग लूट लिया और फरार हो गए. इसके बाद उन्होंने उन दोनों बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह काफी दूर तक चले गए. इस संबंध में पीड़ित मनोज कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है और आस-पास पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही आरोपियों की पहचान की जा रही है, जिससे कि उनकी गिरफ्तारी की जा सके और माल बरामद किया जा सके.

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

बता दें कि 27 अक्टूबर को घर में शादी होने के चलते नया बाजार ज्वेलरी की खरीदारी करने गए शांतिपुरा निवासी मनोज ने दो सोने की चेन और अंगूठी खरीदी थी और अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान पुरानी चौपाटी के नजदीक दो बदमाश उनका पीछा करते हुए पहुंचे और उनकी पत्नी के हाथ से बैग लूट लिया और फरार हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर अनुसंधान शुरू कर उनकी गिरफ्तारी और माल बरामद हो सके इसके लिए प्रयास कर रहे है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news