बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों के आपस में टकराए दोपहिया वाहन, दो छात्रों की मौके पर पर मौत
Advertisement

बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों के आपस में टकराए दोपहिया वाहन, दो छात्रों की मौके पर पर मौत

सदर थाना क्षेत्र के नाड़ी गांव तिराहे पर बोर्ड परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रों के दो पहिया वाहन आपस में टकरा गए. हादसा इतना भीषण था कि दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबिक दो छात्र घायल हो गए. घटना के बाद आसपास के लोगों ने चारों छात्रों को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय ब्यावर पहुंचाया.

बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों के आपस में टकराए दोपहिया वाहन, दो छात्रों की मौके पर पर मौत

Beawar: सदर थाना क्षेत्र के नाड़ी गांव तिराहे पर बोर्ड परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रों के दो पहिया वाहन आपस में टकरा गए. हादसा इतना भीषण था कि दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबिक दो छात्र घायल हो गए.

घटना के बाद आसपास के लोगों ने चारों छात्रों को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय ब्यावर पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू करते हुए एक की स्थिति ज्यादा खराब होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे अजमेर के लिए रेफर कर दिया. जबकि दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. इसके बाद चिकित्सकों ने दोनों मृतक छात्रों के शवों को मोरचरी में शिफ्ट करवाया. जानकारी के अनुसार नया गांव निवासी हसन पुत्र कैलाश काठात तथा मनीष पुत्र नेमीचंद रेगर अपने एक्टिवा स्कूल पर सवार होकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय झाक स्थित माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देकर घर लौट रहे थे.

इस दौरान दोनों छात्र नाड़ी तिराहे पर पहुंचे थे कि उधर बाइक पर सवार होकर मोनू पुत्र प्रभूसिंह रावत निवासी जीवाणा तथा लोकेन्द्र पुत्र कजोडमल निवासी रूपाहेली भी झाक परीक्षा केन्द्र से परीक्षा देकर लौट रहे थे. इस दौरान दोनों दोपहिया वाहनों की नाड़ी तिराहे पर आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में स्कूटी सवार हसन पुत्र कैलाश काठात निवासी नयागांव तथा बाइक सवार मोनू पुत्र प्रभूसिंह रावत निवासी जीवाणा की मौत हो गई.

जबकि स्कूटी सवार मनीष पुत्र नेमीचंद रेगर तथा बाइक सवार लोकेन्द्र पुत्र कजोड मल निवासी रूपाहेली गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने चारों को ब्यावर स्थित राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर गंभीर रूप से घायल लोकेन्द्र का प्राथमिक उपचार कर उसे अजमेर के लिए रेफर किया. इसी प्रकार दूसरे घायल मनीष को भी प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर सदर थाने के हैड कांस्टेबल विजेन्द्रसिंह तथा रामाकिशन अस्पताल पहुंचे पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news