अजमेर: ब्यावर में पहली बारिश ने खोली व्यवस्थाओं की पोल, नगर परिषद परिसर में भरा पानी
Advertisement

अजमेर: ब्यावर में पहली बारिश ने खोली व्यवस्थाओं की पोल, नगर परिषद परिसर में भरा पानी

अजमेर न्यूज:ब्यावर में पहली बारिश ने व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी. बारिश की वजह से नगर परिषद परिसर में पानी भर गया. वहीं  नगर परिषद आयुक्त ने इसको लेकर नाराजगी जताई.

अजमेर: ब्यावर में पहली बारिश ने खोली व्यवस्थाओं की पोल, नगर परिषद परिसर में भरा पानी

Beawar,Ajmer:  ब्यावर शहर में पहली मूसलाधार बारिश ने ही प्रशासनिक और नगर निगम की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है. 1 घंटे हुई मूसलाधार बारिश के चलते नगर परिषद परिसर ही जलमग्न हो गया. आसपास के नालों के बजाय सड़कों पर पानी बहता हुआ नजर आया.

 नगर परिषद आयुक्त ने नाराजगी जताई

बारिश के बाद उपखंड अधिकारी और नगर परिषद आयुक्त मृदुल सिंह शहर का जायजा लेने पहुंचे लेकिन परिषद में ही पानी भरने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. साथ ही अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि पहले ही बारिश को ध्यान में रखते हुए नालों की सफाई करनी चाहिए थी लेकिन अधिकारियों ने उस पर ध्यान नहीं दिया. जिसका खामियाजा जनता को उठाना पड़ रहा है.

इस दौरान उन्होंने शहर के अलग-अलग मार्गों पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को कई उचित दिशा निर्देश भी दिए. ब्यावर में बिपरजॉय तूफान के दौरान हुई बारिश के बावजूद भी नगर परिषद और स्थानीय प्रशासन द्वारा शहर के नालों और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर सुध नहीं ली गई.

बारिश की वजह से सड़कों पर भरा पानी

जिसका खामियाजा शहर की जनता को उठाना पड़ रहा है. 1 घंटे हुई बारिश के कारण शहर की सड़कें जलमग्न हो गई. तो वहीं नालों का पानी सड़कों पर बहता नजर आया. आम जनता इस बारिश के पानी से काफी परेशान होती नजर आई. वहीं शहर के मुख्य चौराहों और गलियों में भी पानी दरिया की तरह बहता हुआ दिखाई दिया. यहां तक कि शहर के कई दफ्तर भी इस बारिश के पानी से जलमग्न हो गए.

तमाम स्थानों पर व्यवस्थाएं सुचारू करने वाली एजेंसी नगर परिषद में ही बारिश का पानी भर गया और वहां से कर्मचारी और अधिकारी भी बाहर नहीं निकल पाए. इन सभी अव्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए शहर में बिगड़े हालातों को देखने जेसीबी और अन्य व्यवस्थाओं के साथ नगर परिषद का चार्ज संभाल रहे एसडीएम मृदुल सिंह ने शहर का जायजा लेते हुए कई स्थानों पर गंदगी और नालों की सफाई नहीं होने पर अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है. फिलहाल अधिकारियों को जल्द व्यवस्थाएं सुचारू करने के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Trending news