Ajmer news: डोडा पोस्त तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस ने ट्रक सहित पकड़ा 320 किलो डोडा पोस्त
Advertisement

Ajmer news: डोडा पोस्त तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस ने ट्रक सहित पकड़ा 320 किलो डोडा पोस्त

अजमेर कोटा स्टेट हाइवे के सावर केकड़ी रोड़ पर खारी नदी के पास सावर पुलिस ने ट्रक में अवैध रूप से डोडा पोस्त ले जाते दो तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने ट्रक को जब्त करके उसमे मिले 320 किलो डोडापोस्त को भी जब्त कर लिया.

Ajmer news: डोडा पोस्त तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस ने ट्रक सहित पकड़ा 320 किलो डोडा पोस्त

Kekri News: अजमेर कोटा स्टेट हाइवे के सावर केकड़ी रोड़ पर खारी नदी के पास सावर पुलिस ने ट्रक में अवैध रूप से डोडा पोस्त ले जाते दो तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने ट्रक को जब्त करके उसमे मिले 320 किलो डोडापोस्त को भी जब्त कर लिया. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही हैं. अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चुना राम जाट व केकड़ी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा व पुलिस उप अधीक्षक केकड़ी खीव सिंह राठौड़ के निर्देशन में सावर थाना प्रभारी रामश्वरूप चौधरी ने जयपुर पुलिस आयुक्तालय की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्करों को पकड़कर एनडीपीएस की कार्रवाई को अंजाम दिया.

थाना प्रभारी रामश्वरूप चौधरी ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नरटेट की सूचना पर अजमेर कोटा स्टेट हाइवे के सावर केकड़ी रोड़पर तलाशी ली गई.इस दौरान पारा ग्राम के पास एक ट्रक संदिग्ध परिस्थितियों में नजर आने पर रोकने का प्रयास किया लेकिन ट्रक चालक ट्रक को सावर की तरफ भगा ले आया.पुलिस ने पीछा करके खारी नदी के समीप में ट्रक को रोककर तहकीकात की.

ट्रक चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाप पता लीलाराम यादव पुत्र मातादीन यादव उम्र 55 वर्ष निवासी ठाठवादी पुलिस थाना मेहाडा जिला झुंझुनूं व साथ वाले व्यक्ति का नाम धन्नाराम चौधरी पुत्र हीराराम जाट उम्र 36 साल निवासी जजियाल खिचिया पुलिस थाना बनाड़ जिला जोधपुर होना बताया.

पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि ट्रक में रुई की गांठे भरकर मूर्तिजापुर महाराष्ट्र से नीमराना अलवर ले जाना बताया. पुलिस ने ट्रक नम्बर एच आर 66 9006 के ऊपर बंधे त्रिपाल को खोलकर चेक किया तो ट्रक में 135 गांठे रुई की भरी हुई थी. उनके ऊपर 17 बोरी व प्लास्टिक के एक कट्टे में 320 किलो डोडा पोस्त भरा हुआ मिला.

ये भी पढ़ें- Gangster raju thehat murder case: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के बाद पौंख की पहाड़ियों में हुई फायरिंग, झुंझुनूं में भारी जाब्ता तैनात

पूछताछ में पुलिस को आरोपियों ने बताया कि मध्य्प्रदेश बार्डर के पास से डोडापोस्त लेकर जोधपुर की तरफ ले जाना बताया.मामले की लेकर पुलीस ट्रक को जब्त करके थाने लाई. तत्पश्चात पुलिस ने दोनों आरोपियों को एनडीपीएस में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करके डोडापोस्त की जब्त कर लिया. मामले को लेकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं.

 

Trending news