Ajmer News: रिश्वत लेना कॉन्स्टेबल को पड़ा भारी, ACB ने रंगे हाथ पकड़ की कार्रवाई
Advertisement

Ajmer News: रिश्वत लेना कॉन्स्टेबल को पड़ा भारी, ACB ने रंगे हाथ पकड़ की कार्रवाई

Rajasthan News: अजमेर जिले के नसीराबाद में भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने एक कांस्टेबल को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए टैप किया है. बताया जा रहा है कांस्टेबल एक व्यक्ति से 3000 रुपए रिश्वत ले रहा था. इस दौरान ACB ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार लिया.  

 

Ajmer News: रिश्वत लेना कॉन्स्टेबल को पड़ा भारी,  ACB ने रंगे हाथ पकड़ की कार्रवाई

Nasirabad, Ajmer News: राजस्थान के नसीराबाद में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.  भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने सिटी पुलिस थाना नसीराबाद के एक पुलिसकर्मी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोचा. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने गांधी चौक के निकट सिटी पुलिस थाना कांस्टेबल राजेंद्र खटीक को ट्रैप करके सिटी पुलिस थाना परिसर में कार्यवाही की. पुलिस कांस्टेबल को ट्रैप करने की इस कार्यवाही से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा रहा. 

जानें क्या है पूरा मामला? 
बता दें कि भ्रष्टाचार निरोधक विभाग (ACB) के उप महानिरीक्षक रणधीर सिंह के सुपरविजन में एसीबी ने अजमेर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल साहू के नेतृत्व में नसीराबाद सिटी पुलिस थाना के कांस्टेबल राजेंद्र खटीक को  3 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी कांस्टेबल विभिन्न वाहनों में एलपीजी गैस रिफिलिंग कार्य को निर्बाध रूप से चलने देने की ऐवज में मासिक बंधी के रूप में 3 हजार रुपए की मांग करते हुए लोगों को परेशान कर रहा था, जिस पर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने शिकायत का सत्यापन करके ट्रैप कार्यवाही को अंजाम दिया. 

टैप कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल को किया गिरफ्तार 
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि पुलिस निरीक्षक मीरा बेनीवाल ने अपनी टीम के साथ ट्रेप कार्यवाही करते हुए सोलिया सरवाड़ निवासी सिटी पुलिस थाना कांस्टेबल राजेंद्र खटीक पुत्र शैतान सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी कांस्टेबल राजेंद्र खटीक परिवादी के पिता द्वारा संचालित एलपीजी गैस सिलेंडर भरने के कार्य को निर्बाध रूप से चलने के लिए रिश्वत की मांग की थी. ऐसे में विभाग ने ट्रैप कार्रवाई करते हुए उसे  बुधवार को रंगे हाथों पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, कॉन्ट्रैक्ट पर लगे कर्मचारियों की सेवाएं की समाप्त

Trending news