Masuda: पेयजल लाइनों की समस्या को लेकर लोगों ने कांटे लगाकर रोड किया जाम, लगाए विधायक और जनप्रतिनिधियों के हाय-हाय के नारे
Advertisement

Masuda: पेयजल लाइनों की समस्या को लेकर लोगों ने कांटे लगाकर रोड किया जाम, लगाए विधायक और जनप्रतिनिधियों के हाय-हाय के नारे

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के बरल रोड पर पेयजल लाइनों की समस्या को लेकर महावीर कामेश कालोनी सहित क्षेत्रवासियों ने बरलरोड बिजयनगर पर कांटे लगाकर रोड जाम किया है. 

लोगों ने रोड किया जाम

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के बरल रोड पर पेयजल लाइनों की समस्या को लेकर महावीर कामेश कालोनी सहित क्षेत्रवासियों ने बरलरोड बिजयनगर पर कांटे लगाकर रोड जाम किया है. क्षेत्रवासियों ने विधायक राकेश पारिक और जनप्रतिनिधियों के हाय-हाय के नारे लगाकर विरोध जताया है. महावीर कामेश कॉलोनीवासियों और क्षेत्र वासियों ने पेयजल पाइपलाइन और पेयजल की समस्या को लेकर बरल रोड पर कांटे लगाकर रोड को जाम किया है. 

क्षेत्रवासियों का कहना है कि लगभग 15 से 20 वर्षों से इन कॉलोनियों में सैकड़ों परिवार रह रहे है. इसके बावजूद आज तक बरल रोड की महावीर कामेश कॉलोनी सहित अन्य कॉलोनियों में पेयजल की सप्लाई हेतु पाइपलाइन तक नहीं है, जिससे क्षेत्रवासियों को पानी के टैंकर मंगाकर और अन्य स्रोतों से पानी लाना पड़ता है, जिसके विरोध को लेकर आज बरल रोड पर कांटे लगाकर रोड को जाम किया गया है. 

यह भी पढ़ें - मरुधरा में अच्छी बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 716 बांधों में 81 फीसदी पानी की आवक, 3 साल का कोटा पूरा

साथ ही क्षेत्र वासियों ने बताया कि यह कोलोनिया बरल पंचायत में आती है और सभी पट्टे और नामांकन और निर्माण स्वीकृति बिजयनगर नगरपालिका देती है. सभी शुल्क बिजयनगर नगर पालिका में जमा होता है. दोनों के बीच में क्षेत्रवासियों की सुनने वाला कोई नहीं है. वहीं क्षेत्रवासियों ने लंबे समय से लंबित पेयजल समस्या को लेकर मसूदा विधायक राकेश पारीक को आड़े हाथों लेते हुए मसूदा विधायक राकेश पारीक हाय-हाय के नारे लगाए है. साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों के भी हाय-हाय के नारे लगाए और बताया कि जब तक हमें हमारी समस्या का समाधान होने का आश्वासन नहीं मिलता तब तक हमारा रोड पर धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

Trending news