कन्हैया हत्याकांड के विरोध में अजमेर का मसूदा बंद, पुलिस ने लोगों को ये दी हिदायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243327

कन्हैया हत्याकांड के विरोध में अजमेर का मसूदा बंद, पुलिस ने लोगों को ये दी हिदायत

Masuda : कस्बे बंद के दौरान भिनाय मसूदा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही. जहां बाजारों में पुलिस गश्त करती नजर आई. स्थानीय पुलिस ने आमजन से अपील की कि वो सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की विवादित पोस्ट को ना तो शेयर करें ना ही लाइक करें.

कन्हैया हत्याकांड के विरोध में अजमेर का मसूदा बंद, पुलिस ने लोगों को ये दी हिदायत

Masuda : उदयपुर हत्याकांड को लेकर अजमेर के मसूदा में आज बांदनवाडा सहित आसपास के कस्बे बंद रहे. बांदनवाड़ा पूरी तरह से बंद रहा. ग्रामीणों ने उदयपुर हत्याकांड के मामले में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौपा ज्ञापन बताया कि कन्हैयालाल के सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा दी जाए और कन्हैया लाल के परिवार को आर्थिक सहायता और राजकीय सेवा में नौकरी देने की मांग की.

कस्बे बंद के दौरान भिनाय मसूदा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही. जहां बाजारों में पुलिस गश्त करती नजर आई. स्थानीय पुलिस ने आमजन से अपील की कि वो सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की विवादित पोस्ट को ना तो शेयर करें ना ही लाइक करें. पुलिस ने कहा है कि अगर किसी तरह से कानून का उल्लंघन किया गया तो स्थानीय पुलिस उन पर सख्त एक्शन लेगी. कस्बे बंद के दौरान भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा जाब्ते के साथ आसपास के कस्बों में गश्त की वही धारा 144 का हवाला देते हुए अनावश्यक भीड़ नहीं करने की सख्त हिदायत दी.

इससे पहले कल उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर देने के विरोध में  नसीराबाद बंद करने का आह्वान किया गया था. इसी के चलते पुलिस ने शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से मुख्य मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला. 
सकल हिंदू समाज एवं व्यापार संघों के आह्वान पर नसीराबाद बंद का आह्वान किया. पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड़, सिटी पुलिस थानाधिकारी कल्पना सिंह राठौड़, सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार, श्रीनगर पुलिस थानाधिकारी गणपत सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने शहर के मुख्य मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला गया.

अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news