Ajmer: अजमेर-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे की दयनीय स्थिति, सांसद ने रिडकोर चेयरमैन से की बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426666

Ajmer: अजमेर-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे की दयनीय स्थिति, सांसद ने रिडकोर चेयरमैन से की बात

Ajmer News:अजमेर - हनुमानगढ मेगा हाईवे की की खस्ता हालत को लेकर सांसद भगीरथ चौधरी ने रिसकर चेयरमैन से फोन पर की बात सुनाया जनता का दुःख, बोले जितना जल्दी हो कार्य पूरा किया जाए.

अजमेर सांसद से मिलने पहुंचे क्षेत्रवासी

Ajmer: अजमेर से सांसद भागीरथ चौधरी ने रिडकोर चेयरमैन से फोन पर बात कर अजमेर - हनुमानगढ मेगा हाईवे की दयनीय स्थिति और घण्टों लगने वाले जाम और कार्य की धीमी गति को ले कर आक्रोश व्यक्त किया. सासंद ने रिडकोर चेयरमैन मनीष अग्रवाल को कार्य की धीमी गति को ले कर भी नाराजगी व्यक्त की है, कार्य को छोटे छोटे टुकडों में 100-200 फीट में धीमी गति से किया जा रहा है. जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हो रही है.

सासंद चौधरी के समक्ष क्षेत्रवासियों, व्यपारियों एवं नागरिकों ने किशनगढ - हनुमानगढ मेगा हाईवे पर होने वाले बाधित यातायात से परेशानी बताते हुए सांसद से इस समस्या के निराकरण की मांग की थी. इस पर सांसद चौधरी ने राज्य सरकार को मेगा हाईवे के कार्य को शिघ्रता से करवाने हेतु पत्र लिखा. वहीं रिडकोर चेयरमेन से दूरभाष पर बात कर क्षेत्रवासियों के साथ इस मार्ग पर चलने वाले भारी यातायात की परेशानी से अवगत कराया. सासंद ने रिडकोर चेयरमैन अग्रवाल से घण्टों बाधित होने वाले यातायात से न केवल समय बल्कि श्रम और धन का भी अपव्यय हो रहा है यह भी एक राष्ट्रीय क्षति है, अतः जिम्मेदारी से इस मार्ग पर चलने वाले यातायात को सुगम बनाने, कार्य को छोटे टुकडों के बजाय और अधिक लम्बाई के कार्य कराने एवं कार्य की गति गुणवत्तापूर्ण तरीके से बढाने हेतु मांग की है.

सांसद ने क्षेत्रवासियों के आक्रोश से भी अग्रवाल को अवगत कराया और बताया कि लम्बे समय से इस मेगा हाईवे को ले कर रोष व्याप्त है, एशिया की सबसे बडी मार्बल मण्डी होने के कारण पंजाब से जम्मू कश्मीर तक इस मार्ग से बडी संख्या मे परिवहन होता है, किन्तु इस दूरी को तय करने में वाहनों को अपेक्षा से कई अधिक समय लग रहा है. जाम में फंसने से यातायात प्रभावित हो रहा है साथ ही इस मार्ग पर यात्रा करने वाले स्थानीय नागरिक और ग्रामीण भी आहत है, अतः इस पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए.

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

 

Trending news