अजमेर: जयपुर में सामाजिक चिंतन शिविर को लेकर पूर्व सांसद ने बनाई रणनीति, जाट समाज को एकजुट होने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519631

अजमेर: जयपुर में सामाजिक चिंतन शिविर को लेकर पूर्व सांसद ने बनाई रणनीति, जाट समाज को एकजुट होने की अपील

 किशनगढ़ में बाड़मेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम आज किशनगढ़ दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने सुरसुरा स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन किए उनके साथ भाजपा नेता व विकास चौधरी उपस्थित रहे. साथ ही प्रादेशिक तेजा विश्राम स्थली में समाज बंधुओं को संबोधित किया और प्रेस वार्ता की.

अजमेर: जयपुर में सामाजिक चिंतन शिविर को लेकर पूर्व सांसद ने बनाई रणनीति, जाट समाज को एकजुट होने की अपील

अजमेर: किशनगढ़ में बाड़मेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम आज किशनगढ़ दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने सुरसुरा स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन किए उनके साथ भाजपा नेता व विकास चौधरी उपस्थित रहे. साथ ही प्रादेशिक तेजा विश्राम स्थली में समाज बंधुओं को संबोधित किया और प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान कर्नल सोनाराम ने कहा कि संगठन में ही शक्ति है, समाज को एकजुट होकर ताकत दिखानी होगी तभी जाकर राजनीतिक पार्टियां उन्हें तवज्जो देगी.

इसके लिए अभी से ताकत दिखानी होगी. इसको लेकर पूर्व सांसद कर्नल एक विशेष ध्येय के साथ राजस्थान भर में यात्रा पर निकाल रहे हैं अब तक कर्नल सोनाराम राजस्थान भर में 20 से ज्यादा जगह ऐसी पत्रकार वार्ता में कर चुके हैं. ऐसे में ताकत दिखाने पर ही राजनीतिक दल प्रत्याशी बनाएगी. फिलहाल राजनीतिक दल राजस्थान भर में किसान कॉम को नजरअंदाज कर रही है. किसान कॉम की आर्थिक स्थिति कमजोर है. ऐसे में किसान वर्ग के उत्थान और समाज के विकास में राजनीतिक रूप से मजबूत होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: PHED ने JJM भ्रष्टाचार की जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी, सांसद के खत के बाद क्या अब ईडी खोलेंगी फाइलें?

किसान वर्ग को मिले उचित प्रतिनिधित्व- पूर्व सांसद

उल्लेखनीय है कि आगामी दिनों में जयपुर में प्रस्तावित जाट समाज की राजनीतिक चिंतन बैठक की तैयारी को लेकर शनिवार को पूर्व सांसद कर्नल चौधरी किशनगढ़ पहुंचे थे. सभी पार्टियों में उचित प्रतिनिधित्व मिले ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टियां चुनाव लड़ने का मौका दें और समाज बंधुओं से भी अपील की कि जो जिताऊ उम्मीदवार है उसी के पक्ष में पूरा समाज एक साथ लगे. इस दौरान उनके साथ तेजा विकास समिति के अध्यक्ष उगमाराम जाजड़ा, रतन घासल, सुरसुरा सरपंच प्रतिनिधि हनुमान, देवपुरी सरपंच, कालानाड़ा सरपंच, आकोडिया सरपंच, पूर्व सरपंच भगवंतपुरा, पंचायत समिति सदस्य जिला परिषद सदस्य सहित समाज के पूरे विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि गण और समाज बंधु सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे|

जाट समाज को एक मंच पर लाने पर चिंतन जरूरी

कर्नल चौधरी ने कहा कि एक समय था जब समाज के बहुत बड़ी संख्या के प्रतिनिधि हर मुद्दे को उचित स्तर पर प्रमुखता में से रखे गए लेकिन वर्तमान के हालात को देखते हुए समाज को एक मंच पर लाने के लिए चिंतन जरूरी है इसके लिए आगामी दिनों में जयपुर में जाट समाज की राजनीतिक चिंतन बैठक होगी.

Trending news