Beawar Crime News:AKH में तैनात गार्ड का RTO आफिस के पास मिला शव,शहर में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219298

Beawar Crime News:AKH में तैनात गार्ड का RTO आफिस के पास मिला शव,शहर में फैली सनसनी

Beawar Crime News:शहर के अजमेर-उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरटीओ आफिस क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.मृतक राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में संविदाकर्मी गार्ड के रूप में तैनात था.

Beawar Crime News

Beawar Crime News:शहर के अजमेर-उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरटीओ आफिस क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.मृतक की पहचान बिजयनगर रोड दादा बाडी निवासी 27 वर्षीय सुखविन्द्र पुत्र सोभागसिंह के रूप में हुई. 

क्षेत्र में फैली सनसनी
मृतक राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में संविदाकर्मी गार्ड के रूप में तैनात था.मृतक के शरीर पर पेंट तथा शर्ट आधी खुली हुई थी. हालांकि उसके शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान भी नहीं पाए गए है.

आरटीओ आफिस क्षेत्र में लाश मिलने की सूचना पर सदर थानाधिकारी गंगाराम खावा तथा एएसआई प्रकाश पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया. 

आफिस के आसपास है खेत
मोरचरी में परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पंचनामा तैयार कर शव का मेडकिल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.बताया जा रहा है कि आरटीओ आफिस के आसपास ही सुखविन्द्र का खेत व घर है.

जानकारी यह भी मिल रही है कि वह अस्पताल में ड्यूटी खत्म कर नियमित रूप से इसी घर पर जाता है.संभवतया बुधवार को भी वह यहां पर ही गया था.हालांकि सुखविन्द्र की मौत के कारणों का खुलाशा अब तक नही हो पाया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. परिजनों ने मौत प्रकरणों की गहनता से जांच करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:Jaipur Chomu News:SDM दिलीप सिंह राठौड़ ने कालाडेरा CHC का किया औचक निरीक्षण,अव्यवस्थाओं को लेकर जताई नाराजगी

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:BJP विधायक श्रीचंद कृपलानी ने CP जोशी की सभा में कांग्रेस प्रत्याशी को बताया बड़ा भाई,दिया ये बड़ा बयान

यह भी पढ़ें:भाटी का कंगना रनौत पर वार, बोले- कोई 'घूमर' करके भी चला जाए, तो फर्क नहीं पड़ेगा

 

Trending news