मदनगंज थाना पुलिस की कार्रवाई, नकबजन गिरोह का किया पर्दाफाश
Advertisement

मदनगंज थाना पुलिस की कार्रवाई, नकबजन गिरोह का किया पर्दाफाश

मदनगंज थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाइ करते हुए नकबजनी गिरोह का पर्दाफाश किया है पुलिस ने मामले में एक आदतन नकबजन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

मदनगंज थाना पुलिस की कार्रवाई

Kishangarh: मदनगंज थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाइ करते हुए नकबजनी गिरोह का पर्दाफाश किया है पुलिस ने मामले में एक आदतन नकबजन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. सीओ सिटी मनीष शर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरी के सुपरविजन में इस कार्यवाई को अंजाम दिया गया. 

यह भी पढ़ें- शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ ऐसा कांड, पसरा मातम...

थाने के सिपाही सीता राम काला और विनोद चौधरी को मुखबिर खास से सूचना मिली कि रोड पर तीन युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. कॉन्स्टेबल सीता राम काला और विनोद चौधरी ने मुखबिर की सूचना मिलते ही न्यू रेलवे स्टेशन के बाहर से तीनों को हिरासत में लिया जब थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो पुलिस के आगे आरोपी टूट गए आरोपियों ने शहर में अलग-अलग जगहो पर चोरी की वारदात को कबूल किया. 

पुलिस की गिरफ्त में आए आदतन नकबजन नागौर जिले के अरहट निवासी मनीष कटारिया अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपियों ने 30 मई को खोड़ा गणेश रोड स्थित सूने मकान को निशाना बनाया आरोपी मकान से हजारों रुपए की नकदी में लाखों रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गए थे. 

उसके बाद आरोपियों ने 8 जून को आदित्य मिल कॉलोनी में 3 दिन पूर्व कृष्णापुरी में एक वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. पुलिस ने मनीष कटारिया व्यापारी मूलनिवासी शाहरुख वह मजेला रोड निवासी महेंद्र रेगर को गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपियों से चोरी किए गए माल की बरामदगी के प्रयास में जुटी है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है.

Trending news