दुर्घटनाग्रस्त लावारिस खड़ी कार से 45 किलो 800 ग्राम डोडा-पोस्त बरामद
Advertisement

दुर्घटनाग्रस्त लावारिस खड़ी कार से 45 किलो 800 ग्राम डोडा-पोस्त बरामद

सूचना पर मनथानधिकारी चैनाराम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और दुर्घनाग्रस्त कार की तलाशी ली तो पाया कि कार में रखे दो कट्टों में डोडा-पोस्त भरा है. 

दुर्घटनाग्रस्त लावारिस खड़ी कार से 45 किलो 800 ग्राम डोडा-पोस्त बरामद

Beawar: सदर थाना पुलिस ने बिजयनगर रोड स्थित पुलिया के पास से दुर्घटनाग्रस्त एक कार से 45 किलो 8 सौ ग्राम अवैध डोडा-पोस्त बरामद किया है. तस्कर दुर्घटनाग्रस्त कार को माल सहित मौके पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 सदर थाने के एसआई गिरधारी लाल ने बताया कि थाने के सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्रसिंह ने थाने को सूचना दी कि शहर के बिजयनगर रोड पुलिया पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खड़ी है और कार में डोडा-पोस्त भरा हुआ है.

सूचना पर मनथानधिकारी चैनाराम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और दुर्घनाग्रस्त कार की तलाशी ली तो पाया कि कार में रखे दो कट्टों में डोडा-पोस्त भरा है. पुलिस ने दोनों कट्टों को जब्त कर उनका वजन करवाया तो दोनों कट्टों का कुल 45 किलो 8 सौ ग्राम पाया. पुलिस ने माल बरामद कर अज्ञात तस्करों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता हुए कोरोना संक्रमित, सचिन पायलट ने कही ये बात

मामले की जांच मसूदा थानाधिकारी दिनेश कुमार जीवनानी को सौंपी गई है. पुलिस टीम में थानाधिकारी चैनाराम, एएसआई राजेन्द्रसिंह, हेड कॉन्स्टेबल शेरसिंह, गोपीराम तथा मनोहर शामिल थे.

REPORT- DILIP CHOUHAN

 

Trending news