Bhind Accident: भिंड में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 40 से अधिक लोग घायल दो की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1536213

Bhind Accident: भिंड में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 40 से अधिक लोग घायल दो की मौत

Bhind Accident News Today: भिंड में ट्रैक्ट्रर ट्राली पलटने से उसमें सवार 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. वहीं दो की मौत हो गई है. 

Bhind Accident: भिंड में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 40 से अधिक लोग घायल दो की मौत

प्रदीप शर्मा/भिंड: (ब्रेकिंग ) जिले के कठुआ गांव में एक शादी के घर में खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब परिजन और रिश्तेदार ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर कठुआ गांव से मेहगांव स्थित दुर्गा मरीज गार्डन में जा रहे थे. उसी समय रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली (Bhind Accident News) पलट गई, जिससे तीन दर्जन से अधिक महिला पुरुष और बच्चे घायल हो गए, जबकि एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मातम में बदली खुशी
दरअसल मैंहगांव थाना इलाके के कठुआ गांव के रहने वाले उदय सिंह इंदौरिया के बेटे अमित का लगुन फलदान समारोह मेहगांव स्थित दुर्गा मैरिज गार्डन में आज संपन्न होने वाला था. जिसके लिए वह अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर गार्डन के लिए निकले ही थे कि मेहगांव से दो किलोमीटर पहले पेट्रोल पंप के पास अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. 

40 से अधिक लोग घायल
ट्राली में सवार 40 से अधिक पुरुष महिला और बच्चे घायल हो गए, जबकि मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक दर्जन एंबुलेंसों के द्वारा घायलों को मेंहंगाव धन्वंतरी चिकित्सालय लाया गया. जहां से दो दर्जन गंभीर घायलों को ग्वालियर और भिंड रेफर किया गया, ग्वालियर में इलाज के दौरान एक बच्चे की और मौत होने से मृतकों की संख्या दो हो गई, दर्जन से अधिक घायलों का इलाज अभी भी मेहगांव चिकित्सालय में जारी है. वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः मंदसौर दौरे पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल, बोलें- गाय की पूजा से मिलता है सभी देवताओं का आशीर्वाद

Trending news