Crime News: अंधविश्वास में 'बर्बाद' हुई महिला की जिंदगी, तांत्रिक ने दिया जिंदगी भर का जख्म!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1978294

Crime News: अंधविश्वास में 'बर्बाद' हुई महिला की जिंदगी, तांत्रिक ने दिया जिंदगी भर का जख्म!

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में एक बार फिर अंधविश्वास का दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना में एक महिला तांत्रिक के चक्कर में फंस गई, जिसके बाद बाद जो कुछ हुआ वो सब हैरान करने वाला है. मामला डही थाना क्षेत्र के बडवान्या इलाके का है. पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Crime News: अंधविश्वास में 'बर्बाद' हुई महिला की जिंदगी, तांत्रिक ने दिया जिंदगी भर का जख्म!

MP NEWS: मध्य प्रदेश में एक बार फिर अंधविश्वास का दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना में एक महिला तांत्रिक के चक्कर में फंस गई, जिसके बाद बाद जो कुछ हुआ वो सब हैरान करने वाला है. मामला डही थाना क्षेत्र के बडवान्या इलाके का है. पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

दरअसल, तबीयत बिगड़ने पर तांत्रिक ने इलाज के नाम पर महिला की पीठ पर तलवार से हमला कर दिया. पीड़ित को सिर दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद झाड़ फूंक कराने के लिए महिला तांत्रिक के पास पहुंच गई. तांत्रिक ने महिला के शरीर में डायन होने की बात कही. इसके बाद पीठ पर कई बार तलवार से हमला कर दिया. इस घटना में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. 
 
तांत्रिक ने बताई चुड़ैल होने की बात
एसडीओपी सुनील गुप्ता ने बताया कि घटना दिनांक 23 दिसंबर शाम 6 बजे की है. फरियादी संगीता पति कपिल उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम बड़वान्या सिर व हाथ, पैर दर्द होने से मोहल्ले के तांत्रिक अनिल पिता छप्पन के पास गई थी. आरोपी अनिल ने बोला कि कुछ चक्कर है. तुझे तंत्र मंत्र से ठीक कर दूंगा. फरियादी ने मना किया तो आरोपी व उसके भाई जितेन्द्र और उसका साथी तीनों ने मारपीट कर अपशब्द कहे. आरोपी अनिल ने मंत्र पढ़कर तलवार से शरीर पर काटने लगा. संगीता के उल्टे हाथ की कलाई, उल्टे पैर के घुटने के पास, उल्टे हाथ की हथेली में, दोनो उल्टे हाथ के कंधे पर, पीठ की चमड़ी कटकर चोट लग गई. 

तीनों आरोपियों पर केस दर्जा
एसडीओपी सुनील गुप्ता ने बताया कि इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को जिला अस्पताल बड़वानी में भर्ती कराया गया है. मामले में तीनों आरोपियों ने महिला को घटना की बात किसी को बताई तो जान से मारने की धमकी दी. महिला के घायल होने पर स्वास्थ्य उपचार को डही के अस्पताल पहुंची जहां से महिला को बड़वानी रेफर किया गया. पुलिस ने 3 आरोपीगण के विरुद्ध धारा 294, 323, 324, 506 और 34 भादवि के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है.

Trending news