Advertisement
photoDetails1mpcg

Lok Sabha Chunav Election: समोसा बेचकर सांसदी का सपना! कवर्धा के अजय पाली राजनांदगांव से लड़ेंगे चुनाव; जानिए स्टोरी

Rajnandgaon Lok Sabha Chunav: राजनांदगांव से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के लिए अजय पाली नाम के व्यक्ति ने नामांकन फार्म लिया है. इनकी चर्चा इनके समोसे की दुकान के कारण हो रही है.

समोसे वाला बनेगा सांसद ?

1/7
समोसे वाला बनेगा सांसद ?

कवर्धा के अजय पाली राजनांदगांव से चुनाव लड़ना चाहते हैं. उन्होंने इसके लिए नामांकन फार्म भी लिया है. अजय पाली की चर्चा उनके समोसे की दुकान के कारण हो रही है. आइये जानें उनकी पूरी स्टोरी

नामांकन प्रक्रिया शुरू

2/7
नामांकन प्रक्रिया शुरू

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए आज अधिसूचना जारी हो गई. राजनांदगांव जिला कार्यालय में राजनांदगांव लोकसभा निर्वाचन के लिए नामांकन पत्र लेने और जमा करने की प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है.

निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी

3/7
निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी

लोकसभा क्षेत्र राजनांदगांव के कवर्धा निवासी अजय पाली ने आज फार्म खरीदा है. कवर्धा में समोसा बेच कर परिवार का पालन करने वाले अजय पाली निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

क्यों लड़ना है चुनाव?

4/7
क्यों लड़ना है चुनाव?

मीडिया से बात करते हुए अजय पाली ने कहा कि राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के उम्मीदवार निष्क्रिय रहे हैं. गरीब मजदूर की कोई सुनवाई नहीं होती महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है जिससे गरीब आदमी का जीना दूभर होता जा रहा है. इसलिए चुनाव लड़ना चाह रहे हैं.

पूरी ताकत लगा दूंगा.

5/7
पूरी ताकत लगा दूंगा.

दिनभर समोसा चाय बेचकर दो तीन सौ रुपये कमाने वाले अजय पाली का कहना कि मोदी का सिर्फ नाम है. वो गरीबों का कोई काम नहीं करते. वैसे ही भूपेश बघेल और भाजपा के संतोष पांडे को भी लोकसभा क्षेत्र में कोई पसंद नहीं करता. मैं पूरी ताकत से चुनाव लडूंगा.

दूसरे चरण में है चुनाव

6/7
दूसरे चरण में है चुनाव

बता दें छत्तीसगढ़ में कुल तीन चरणों में चुनाव होना है. इससे लिए पहले चरण में बस्तर और दूसरे चरण में कांकेर, राजनांदगांव, महासमुंद में चुनाव होना है. इसके लिए आज से ही नामांकन शुरू हो गया है. वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है.

बीजेपी-कांग्रेस से कौन?

7/7
बीजेपी-कांग्रेस से कौन?

राजनांदगांव से भाजपा ने संतोष पांडे और कांग्रेस ने भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है. यानी अब इन दोनों कद्दावर नेताओं को चुनौती देने के लिए समोसे के दुकान चलाने वाले अजय पाली ताल ठोक रहे हैं.