Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2250822
photoDetails1mpcg

Bollywood news: MP के इस शहर में होगा कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर लॉन्च

Chandu Champion trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर आते ही फैंस के बीच फिल्म के लेकर क्रेज बड़ गया है. वहीं अब इसके ट्रेलर लॉन्च को लेकर मेकर्स के तरफ से अपडेट सामने आई है. आइए जानते हैं कब और कहां रिलीज होगा चंदू चैंपियन का ट्रेलर. 

 

'चंदू चैंपियन'

1/10
'चंदू चैंपियन'

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' का हाल में ही एक बेहद शानदार पोस्टर रिलीज हुआ था.  पोस्टर को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और 'चंदू चैंपियन' का क्रेज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. 

फिल्म का रिलीज डेट

2/10
फिल्म का रिलीज डेट

पोस्टर रिलीज के बाद फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर बेसब्री मची हुई है. इसी को लेकर फिल्म के मेकर्स  के तरफ से एक अपडेट सामने आया है. जिसमें उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बारे में बताया है. 

 

 

 

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

3/10
इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर लॉन्च को खास बनाने के लिए फिल्म मेकर्स कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला ने एक अनोखी तरकीब बनाई है.जानकारी के मुताबिक 'चंदू चैंपियन' का  ट्रेलर लॉन्च कार्तिक आर्यन के होम टाउन ग्वालियर में 18 मई को किया जाएगा. 

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पोस्ट

4/10
 कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पोस्ट

15 मई, 2024 को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके 'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसके बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई थी. पोस्टर को शेयर करते हुए बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने लिखा कि "चैंपियन आ रहा है. अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग और स्पेशल फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करने के लिए बेहद ही एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रहा हूं".

'चंदू चैंपियन' बायोपिक

5/10
'चंदू चैंपियन' बायोपिक

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है.  कार्तिक आर्यन मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. वहीं उनके साथ इस फिल्म में भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस भी खास रोल में नजर आएंगे. 

दर्शकों के दिलों पर राज कर सकती है

6/10
दर्शकों के दिलों पर राज कर सकती है

14 जून, 2024 को 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में रिलीज होगी.ऐसे में फिल्म के क्रेज को देख कर अनुमान लगाया जा सकता है की यह फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है.

कार्तिक आर्यन की ट्रेनिंग

7/10
कार्तिक आर्यन की ट्रेनिंग

14 जून को आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के किरदार को असल दिखाने के लिए कार्तिक आर्यन ने कड़ी मेहनत की है. उन्होंने 14 महीने तक बॉक्सिंग ट्रेनिंग की थी. मिडिलवेट कैटेगरी में इंटेंस ट्रेनिंग के साथ, कार्तिक ने अपनी डाइट पर भी पूरा ध्यान दिया था. 

 

नेचुरल तरीके से बनाई बॉडी

8/10
नेचुरल तरीके से बनाई बॉडी

हर तरफ कार्तिक आर्यन की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा चल रही है. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि उन्होंने ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पाउडर या स्टेरॉयड का सहारा लेकर बनाया है तो आप गलत हैं.  कार्तिक आर्यन ने बिना किसी बाहरी मदद के नेचुरल तरीके से ऐसी बॉडी बनाई है. 

14 महीने कड़ी मेहनत

9/10
14 महीने कड़ी मेहनत

नेचुरल तरीके से ऐसी बॉडी बनाना कोई आसान बात नहीं है.  कड़ी मेहनत और अनुशासन का पालन करने के बाद ही कार्तिक आर्यन ने इसे हासिल किया है. 14 महीने तक उन्होंने कड़ी मेहनत की तब जा कर ऐसी बॉडी बनी है. उन्होंने शुगर को अपने डाइट चार्ट से बिलकुल ही निकाल दिया था.

चैंपियन- कार्तिक आर्यन

10/10
चैंपियन- कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन का सफर किसी चैंपियन से कम नहीं रहा है. अपने हर किरदार को निभाने के लिए कार्तिक आर्यन ने कड़ी मेहनत की है. ‘चंदू चैंपियन’ में  10-12 घंटे शूटिंग करने के बाद कम नींद के साथ बॉडी वर्कआउट करना उनके लिए बेदह मुश्किल रहा है.