Weekly Horoscope 03 July To 09 July 2022 : कन्या और धनु राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241725

Weekly Horoscope 03 July To 09 July 2022 : कन्या और धनु राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल


Weekly  horoscope 03  to 09 July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. जुलाई महीने में कई ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं जुलाई महीने का पहला सप्ताह यानी 03 जुलाई से 09 जुलाई सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

 Weekly Horoscope 03 July To 09 July 2022 : कन्या और धनु राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेष: मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. इस सप्ताह कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक रहेगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सुखद समाचार मिल सकता है.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत उत्तम रहने वाला है. इस समय लंबे समय से चली आ रही योजना फलीभूत होगी. इस सप्ताह नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक कारोबार में लाभ होगा. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्यार के नजरिए से यह सप्ताह उत्तम है. विद्यार्थियों के करिअर में मनचाही सफलता मिलेगी.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होगें. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह कारोबार में किए निवेश से धन लाभ होगा. छात्रों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सावधान रहें कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच समझ लें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. सप्ताह के अंत तक कारोबार से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभप्रद होगी. इस सप्ताह लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारी नुकसान का सौदा कर सकते हैं. इस सप्ताह कोई भी नया निवेश करने से बचें. इस सप्ताह आपको यात्रा करते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. घर परिवार में मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः सप्ताह के शुरुआत में कन्या राशि के जातकों को कोई ऐसी खबर मिल सकती है, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सप्ताह के शुरुआत में पुराने निवेश से धन लाभ हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की हो सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ है. सप्ताह के अंत तक दोस्तों के साथ छोटी-मोटी यात्रा पर जा सकते हैं.  

 

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

 

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में अचानक हुए धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. इस सप्ताह कारोबार को लेकर की गई यात्रा सफल होगी. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से आप आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक आपकी सूझबूझ से पुराना विवाद सुलझ सकता है. कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें नुकसान हो सकता है. किसी तीसरे के चलते लवमेट से मनमुटाव हो सकता है.

धनुः धनु राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में कोई सरप्राइज मिल सकती है. राजनीति से जुड़े लोग कोई बड़ा पद पा सकते हैं. इस सप्ताह कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. इस सप्ताह आप सरकारी योजनाओं का लाभ ले सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस सप्ताह यदि आप किसी को प्रपोज करते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेगा. सप्ताह के अंत तक विद्यार्थियों को पढ़ाई के प्रति लगाव बढ़ेगा.

मकरः सप्ताह के शुरुआत में मकर राशि के जातकों कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में सीनियर की मदद मिलेगी. सप्ताह के अंत में आपको सावधान रहने की जरूरत है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-समझ ले नहीं तो नुकसान हो सकता है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो विवाद बढ़ सकता है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक कारोबार में किए गए निवेश से धन लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. 

मीनः मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. इस सप्ताह आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. सप्ताह के अंत तक नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अनुकूल समय है. जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: रोजगार में होगी छप्पर फाड़ धन की बौछार, अपनाएं पेड़ से जुड़े आसान उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news