Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 28 December 2022: हिंदी पंचाग के अनुसार आज 28 दिसंबर बुधवार पौष शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शतभिषा नक्षत्र है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में स्थानांतरण के योग हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है.

वृषः धन लाभ के प्रबल योग हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. वाद-विवाद से बचें.

मिथुनः नया निवेश से बचें. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेने में सावधानी बरतें. सेहत को लेकर सतर्क रहें. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. यात्रा के योग हैं. शैक्षणिक कार्यों में अड़चने आ सकती है.

कर्कः प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. घर पर रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. चोट लगने की संभावना है. आज आप परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. घरेलू जिम्मेदारियों का निर्वनहन करना पड़ सकता है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. 

कन्याः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. बिजनेस से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. कड़वी वाणी बोलने से बचें.

तुलाः आज आप मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. परिवार के चलते लवलाइफ में परेशानी आ सकती है. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें.

वृश्चिकः कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. महिला मित्र से विवाद संभव है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. भौतिक सुख-साधनों में कमी होगी.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. इस राशि के कारोबारियों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: धनु राशि वालों को मिलेगी शनि के साढ़ेसाती से मुक्ति, जानिए कैसा रहेगा साल 2023

मकरः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. प्यार के रिश्तों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धार्मिक यात्रा के योग हैं.

मीनः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. हालांकि उसी हिसाब से खर्चों में वृद्धि होगी. इस राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. स्वास्थ्य संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news