Horoscope 04 January: बुधवार को इन 4 राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Horoscope 04 January: बुधवार को इन 4 राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 04 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 04 जनवरी पौष माह की त्रयोदशी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन विघ्न हरणकर्ता गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Horoscope 04 January: बुधवार को इन 4 राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए आज का राशिफल

Todays Horoscope 04 January 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों के चाल का असर मानव जीवन पर पड़ता है. जिसका पता ज्योतिष जन्म समय के हिसाब से निकाले गए राशि के हिसाब से करते हैं. इसी आधार पर ज्योतिषाचार्य जातक का भविष्य बताते हैं. ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से आज यानी 04 जनवरी बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए लाभदायक और कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

मेषः आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. व्यवसाय से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

वृषः धर्म कर्म में लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता के सेहत का ख्याल रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. उधारी देने से बचें.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. बिजनेस में नुकसान का सौदा करना पड़ेगा. बेवजह उलझनों में फंसने से बचें, शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. युवा वर्ग को आज नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में नया निवेश से बचें.

कन्याः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को लाभ होगा. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में अधिकारियों से रिकझिक हो सकती है. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Laung ke Totke: लौंग के इस उपाय से खत्म होगी बड़ी से बड़ी समस्या, सभी क्षेत्रों में मिलेगी सफलता

तुलाः आज आप परेशान हो सकते हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. विवाद से बचें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा.

धनुः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. वाद-विवाद से बचें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. व्यवसाय में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. लवलाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभः पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. संपत्ति को लेकर भाई से विवाद हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. प्यार के रिश्तों में खटास आ सकती है. गोपनीय बातें किसी से साझा करने से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Trending news