VD शर्मा बोले- अगर ऐसा हुआ तो MP में भी उदयपुर जैसे हालात होंगे! जानिए क्यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241353

VD शर्मा बोले- अगर ऐसा हुआ तो MP में भी उदयपुर जैसे हालात होंगे! जानिए क्यों कही ये बात?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब तक आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चल जाना चाहिए था. उदयपुर के हत्यारे अगर एमपी में होते तो आज बुलडोजर चल गया होता. कांग्रेस ऐसे लोगों को बढ़ावा देती है. 

VD शर्मा बोले- अगर ऐसा हुआ तो MP में भी उदयपुर जैसे हालात होंगे! जानिए क्यों कही ये बात?

भोपालः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान वीडी शर्मा ने एमपी में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी के एमपी की सियासत में एंट्री पर भी चुटकी ली. उन्होंने आरोप लगाया कि ये वो ताकतें हैं जो देश के मान-सम्मान को अपमानित करती हैं. ये भ्रमित करने वाली ताकतें हैं. 

वीडी शर्मा ने आरोप लगाया कि अगर आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में आई तो यहां भी राजस्थान के उदयपुर जैसे हालात होंगे. शर्मा ने कहा कि एमपी में इन्हें कोई जगह नहीं मिलेगी. पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडी शर्मा ने कहा कि वह अपने बूथ पर मजबूती से खड़े रहें तो इन भ्रमित करने वाली ताकतों को मौका नहीं मिलेगा. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब तक आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चल जाना चाहिए था. उदयपुर के हत्यारे अगर एमपी में होते तो आज बुलडोजर चल गया होता. कांग्रेस ऐसे लोगों को बढ़ावा देती है. 

गृहमंत्री ने भी कही थी ये बात
बता दें कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपने एक बयान में आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने कहा था कि तीसरे दल को एमपी में कभी मौका नहीं मिला. अरविंद केजरीवाल का स्वागत है लेकिन 5 तारीख के बाद अरविंद केजरीवाल का भ्रम खत्म हो जाएगा. 

कांग्रेस भी हमलावर
बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस भी आप पर हमलावर है. कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में अरविंद केजरीवाल को कुछ नहीं मिलने वाला है. मध्य प्रदेश में झाड़ू नहीं चलेगी और ना हाथी चलेगा. यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही मुकाबला है. किसी तीसरे दल का यहां वजूद नहीं है. 

Trending news